main page

साउथ फिल्म प्रोड्यूसर महेश कोनेरु का निधन, एक्ट्रेस रकुलप्रीत और जूनियर एनटीआर ने जताया दुख

Updated 12 October, 2021 02:14:57 PM

साउथ इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर महेश कोनेरु का निधन हो गया है। महेश की मौत कार्डिक अरेस्ट की वजह से हुई है। महेश की मौत से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। महेश ने 118, थिमारुसु, सभाकु नमस्कारम जैसी कई फिल्में बनाई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, महेश जूनियर एनटीआर के बहुत करीब थे। प्रोड्यूसर के निधन पर जूनियर एनटीआर, रकुलप्रीत सिंह, कल्याणनम नंदमुरी और निखिल सिद्धार्थ ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है।

मुंबई. साउथ इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर महेश कोनेरु का निधन हो गया है। महेश की मौत कार्डिक अरेस्ट की वजह से हुई है। महेश की मौत से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। महेश ने 118, थिमारुसु, सभाकु नमस्कारम जैसी कई फिल्में बनाई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, महेश जूनियर एनटीआर के बहुत करीब थे। प्रोड्यूसर के निधन पर जूनियर एनटीआर, रकुलप्रीत सिंह, कल्याणनम नंदमुरी और निखिल सिद्धार्थ ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है।

Bollywood Tadka
जूनियर एनटीआर ने ट्वीट कर लिखा- भारी दिल और घोर अविश्वास के साथ मैं आपको बता रहा हूं कि मेरे सबसे खास दोस्त महेश कोनेरू इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। मैं शॉक्ड और स्पीचलेस हूं। उनके परिवार और उनके निकट और प्रिय के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा- ओह नो.. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे, और उनके परिवार को हिम्मत। ये बहुत दुखी करने वाला है।

Bollywood Tadka
कल्याणनम नंदमुरी ने लिखा- शॉक्ड हूं और विश्वास नहीं हो रहा है। एक आदमी जो दोस्त, परिवार और शुभचिंतक था वो अब इस दुनिया में नहीं है। महेश कोनेरु बैकबोन थे चाहे कुछ भी हो। मेरे लिए पर्सनली और पूरी इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा दुख है। उनके करीबियों को हिम्मत।

Bollywood Tadka
निखिल सिद्धार्थ ने शोक जताते हुए लिखा- महेश कोनेरु के बारे में सुनकर शॉक्ड हूं कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे। मेरा दिल उनके परिवार के लिए भर आया है। वह एक बहुत ही अच्छे इंसान थे जिन्होंने इंडस्ट्री में नए फिल्ममेकर और एक्टर इंट्रोड्यूस किए थे।

Bollywood Tadka
बता दें महेश ने अपना आखिरी ट्वीट जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर के लिए किया था। वे उनके पीआरओ भी थे। महेश ने थलापति की फिल्म बिगिल का डिस्ट्रीब्यूशन भी किया था।


 


telugu film producer mahesh konerupasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...