main page

कोरोना संकट के बीच मास्क लगाकर पत्नी संग हाॅस्पिटल में स्पाॅट हुए साउथ सुपरस्टार थाला अजित,तस्वीरें वायरल

23 May, 2020 07:18:20 AM

स समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूछ रही हैं। इस वायरस को कम करने के लिए भारत में 31 मई तक लाॅकडाउन किया गया है। सिर्फ जरुरी काम के लिए ही घर से निकलने को कहा गया है। इसी बीच तमिल सुपरस्टार थाला अजित को पत्नी शालिनी के साथ हाॅस्पिटल के बाहर देखा गया।

मुंबई: इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूछ रही हैं। इस वायरस को कम करने के लिए भारत में 31 मई तक लाॅकडाउन किया गया है। सिर्फ जरुरी काम के लिए ही घर से निकलने को कहा गया है। इसी बीच तमिल सुपरस्टार थाला अजित को पत्नी शालिनी के साथ हाॅस्पिटल के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में कपल मास्क लगाए नजर आ रहा है। जैसी ही ये तस्वीरें सामने आईं उनके फैंस काफी चिंता में आ गए हैं ।

Bollywood Tadka

बता दें कि थाला अजीथ ने COVID 19 राहत के लिए राज्य सरकार, केंद्र सरकार और FEFSI को 1.25 करोड़ रुपए का दान दिया। एक्टर ने लॉकडाउन से निपटने में मदद करने के लिए फिल्म जर्नलिस्ट एसोसिएशन के बैंक खाते में 2.5 लाख रुपए जमा किए।

काम की बात करें तो अजीथ आखिरी बार 'निकोन्डा पारवई' में देखे गए, जिसका निर्देशन एच विनोथ ने किया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही 'वलीमाई' है। यह फिल्म एच विनोथ द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है।'


thala ajithhospitalvisitwifeshaliniscoronavirusfans worriedpicturesvideosviralBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...