main page

MGR की 104वीं जयंती पर ‘थलाइवी’ के मेकर्स का खास ट्रिब्यूट, एक फ्रेम में दिखी कंगना और अरविंद की गजब केमिस्ट्री

17 January, 2021 03:21:31 PM

राजनीतिक पार्टी अन्नाद्रमुक के संस्थापक और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन की आज 104वीं जयंती है। पूरा राजनीतिक जगत एमजीआर को उनकी जंयती के मौके पर श्रद्धांजलि दे रहा है। वहीं बॉलीवुड जगत के हस्तियां भी उन्हें इस मौके पर नमन कर रही हैं। इसी बीच फिल्म ‘थलाइवी’ के मेकर्स ने भी एक वीडियो रिलीज़ कर भारत रत्न एम जी रामचंद्रन को ट्रिब्यूट दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. राजनीतिक पार्टी अन्नाद्रमुक के संस्थापक और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन की आज 104वीं जयंती है। पूरा राजनीतिक जगत एमजीआर को उनकी जंयती के मौके पर श्रद्धांजलि दे रहा है। वहीं बॉलीवुड जगत के हस्तियां भी उन्हें इस मौके पर नमन कर रही हैं। इसी बीच फिल्म ‘थलाइवी’ के मेकर्स ने भी एक वीडियो रिलीज़ कर भारत रत्न एम जी रामचंद्रन को ट्रिब्यूट दिया है।

Bollywood Tadka


कंगना रनौत ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। इस वीडियो में तस्वीरो के जरिये फिल्मों और राजनीतिक जगत में एमजीआर के 50 साल के शानदार सफर को दिखाया गया है। साथ ही ‘थलाइवी’ में एमजीआर का रोल प्ले करने जा रहे एक्टर अरविंद स्वामी का भी फर्स्ट लुक शेयर किया है। जहां कंगना और अरविंद स्वामी की एक ही फ्रेम में गजब केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।


इस तस्वीर के ज़रिये उस दौर को दिखाया गया है जब जयललिता और एमजीआर दोनों सुपरस्टार्स थे और अपने फैंस के दिलों पर राज किया करते थे।  

Bollywood Tadka


वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'एम जी रामचंद्रन की 104वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि।' 

Bollywood Tadka


बता दें कंगना जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म हिन्दी भाषा के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन ए.एल.विजय ने किया है।


ThalaivimakersTributeM. G. Ramachandran104thBirth AnniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...