main page

पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि देने मेमोरियल पहुंचे थलापति विजय,गमगीन चेहरा लिए दोनों हाथ जोड़ दिवंगत को किया नमन

Updated 26 February, 2022 06:49:32 PM

कन्नड़ के मशहूर एक्टर पुनीत राजकुमार का 46 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनका अक्टूबर, 2021  में निधन हो गया था। राजुकमार के निधन से उनके फैंस और कन्नड़ इंडस्ट्री को बड़ा सदमा लगा था। भले ही आज पुनीत हमारे इस दुनिया में नहीं हैं,लेकिन वो याद बनकर हमेशा अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं। हाल ही में साउथ एक्टर विजय ने  मेमोरियल पहुंचकर पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि दी है। विजय की मेमोरियल पर श्रद्धांजलि देते हुए एक वीडियो सामने आई है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कन्नड़ के मशहूर एक्टर पुनीत राजकुमार का 46 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनका अक्टूबर, 2021  में निधन हो गया था।पुनीत  के निधन से उनके फैंस और कन्नड़ इंडस्ट्री को बड़ा सदमा लगा था। भले ही आज पुनीत हमारे इस दुनिया में नहीं हैं,लेकिन वो याद बनकर हमेशा अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं। हाल ही में साउथ एक्टर विजय ने  मेमोरियल पहुंचकर पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि दी है। विजय की मेमोरियल पर श्रद्धांजलि देते हुए एक वीडियो सामने आई है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

वीडियो में देखा जा सकता है कि विजय दिवंगत पुनीत राजकुमार को याद करते हुए उनके मेमोरियल पर मोक्ष दीप अर्पित कर रहे हैं।

 

यह वीडियो देख पुनीत के फैंस एक बार फिर भावुक हो रहे हैं।

 

बता दें, पुनीत राजकुमार के निधन के बाद उनकी याद में मेमोरियल बनाया गया था, जहां उनके हजारों फैंस रोज उन्हें श्रद्धाजंलि देने पहुंचते हैं। 

 

Bollywood Tadka

बताते चलें, पुनीत राजकुमार की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई थी। उनकी अचानक मौत से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था। उनके 10 से ज्यादा फैंस ने उनकी खातिर आत्महत्या कर ली थी। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Thalapathy VijayvisitsPuneeth Rajkumarmemorialpay tributeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...