main page

'थपकी प्यार की' के टीम मेंबर का कोरोना से निधन, एक्ट्रेस जया ने सोशल मीडिया पर जताया दुख

Updated 18 June, 2020 09:00:02 AM

कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स भी कोरोना का शिकार होकर अपनी जान गंवा बैठे हैं। हाल ही में एक बार फिर टीवी जगत से बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि टीवी शो थपकी प्यार की के टीम मेंबर की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है।

मुंबई. कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स भी कोरोना का शिकार होकर अपनी जान गंवा बैठे हैं। हाल ही में एक बार फिर टीवी जगत से बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि टीवी शो थपकी प्यार की के टीम मेंबर की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है। इस मेंबर का नाम इरफान था। इरफान के निधन पर एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने शोक जताया है।

Bollywood Tadka
इरफान के निधन पर शोक जताता हुए जया ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया और लिखा, दोस्तो 'थपकी प्यार की' के टीम मेंबर इरफान खान नहीं रहे। वो काफी लंबे समय से बीमार थे। मैं हर बार उससे उसकी रिपोर्ट के बारे में पूछती थी ताकि उसकी बीमारी की जड़ का पता चल सके. किस वजह से वो पिछले 2 सालों से बीमार चल रहा है, लेकिन गुलाब दादा ने मुझे उसके अस्पताल में होने की जानकारी दी।


उनकी तबीयत काफी खराब थी और उन्हें कोरोना का संक्रमण भी हो गया था। आज मुझे सुसु से पता चला कि इरफान अब नहीं रहे। वो काफी मेहनती, टैलेंटेड थे जिसे मैंने खो दिया। मैं कोई मेडिकल से जुड़ी शख्स नहीं हूं, लेकिन अगर आप सही समय पर सही डॉक्टर के पास जाओ तो आपकी जिंदगी बच सकती है। ये मुझे लगता है, अभी मुझे बेहद खराब लग रहा है.
बता दें जया भट्टाचार्य कोरोना वायरस के दौरान प्रभावित लोगों की मदद कर रही हैं और गरीबों को  जरूरतमंद की चीजें पहुंचा रही हैं।

Edited By: suman prajapati

thapki pyar kiteam memberdiedcoronavirusjayaexpressedmournTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...