main page

Movie Review: सुपरहिट थ्रिलर बनने में नाकामयाब रही इमरान हाशमी की फिल्म 'द बॉडी'

14 December, 2019 12:32:46 PM

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और वेदिका कुमार की स्टारिंग फिल्म ''द बॉडी'' 13 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दोनों स्टार्स के साथ एक्टर ऋषि कपूर भी लीड रोल में हैं। फिल्म डायरेक्टर जीतू जोसेफ के निर्देशन में बनी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और वेदिका कुमार की स्टारिंग फिल्म 'द बॉडी' 13 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दोनों स्टार्स के साथ एक्टर ऋषि कपूर भी लीड रोल में हैं। फिल्म डायरेक्टर जीतू जोसेफ के निर्देशन में बनी है। 

Bollywood Tadka

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में एक अमीर बिजनेस वूमेन की डेड बॉडी शवगृह से गायब हो जाती है। इस मामले को हल करने के लिए एसपी जयराज रावल (ऋषि कपूर) एंट्री करते हैं। इस केस का शक अजय पुरी (इमरान हाशमी) पर जाता है, जिसका स्टूडेंट रितु (वेदिका) के साथ अफेयर चलता है। इसी बीच अजय को शक होता है कि माया जिंदा है और वो उसे अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रही है। अब इस फिल्म में आगे क्या ट्विस्ट आता है ये आपको फिल्म देखकर पता चलेगा।  Bollywood Tadka

जीतू जोसेफ ने इस फिल्म को काफी एक्सपेक्टेशन के साथ बनाया है, लेकिन फिल्म में उतना कमाल नही दिख पाया। फिल्म के कुछ सीन काफी जोरदार हैं, लेकिन यह दर्शकों पर ज्यादा प्रभाव नही दिखा पाए। ऋषि कपूर और इमरान हाशमी दोनों की एक्टिंग भी फिल्म को धाकड़ बनाने के लिए खास कमाल नही कर पाई। फिल्म के गाने रोमांटिक है, जिनका होना कुछ जरूरी नही था। फिल्म के डायरेक्टर फिल्म को और भी थ्रिलर बना सकते थे, लेकिन उनकी यह कोशिश नाकामयाब रही। 
Bollywood Tadka


the bodymoviereviewBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...