main page

सलमान को अलग तरह से पेश करना चुनौती है: अली अब्बास जफर

Updated 19 March, 2018 09:50:18 AM

बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर एक बार फिर एक्टर सलमान खान के साथ काम करने के लिए तैयार है। जफर ने फिल्म सुल्तान में सलमान को अधेड़ उम्र के पहलवान और टाइगर जिंदा है में रॉ एंजेट की भूमिका में दिखाया था। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने सुपरस्टार की ऑन-स्क्रीन छवि कैसे बदली? इस पर निर्देशक ने कहा, "उन्हें

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर एक बार फिर एक्टर सलमान खान के साथ काम करने के लिए तैयार है। जफर ने फिल्म सुल्तान में सलमान को अधेड़ उम्र के पहलवान और टाइगर जिंदा है में रॉ एंजेट की भूमिका में दिखाया था। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने सुपरस्टार की ऑन-स्क्रीन छवि कैसे बदली? इस पर निर्देशक ने कहा, "उन्हें अलग रूप में पेश करना एक चुनौती है। मुझे लगता है कि यह सब पटकथा और जिस तरह से हम कहानी लिखते हैं, उसके साथ ही शुरू हो जाता है। हम हमेशा सुनिश्चित करते हैं कि वह पर्दे पर जिस रूप में नजर आ चुके हैं उसे फिर ना दोहराएं। 'सुल्तान', 'टाइगर जिंदा है' से बिल्कुल अलग कहानी थी।"

जफर आगामी फिल्म भारत के जरिए सलमान के साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं और वह जानते हैं कि इसे लेकर सबकी उम्मीदें काफी ज्यादा हैं। 

: Konika

Ali Abbas Zafarsalman khantiger zinda hai moviesultan moviebollywood hindi news

loading...