main page

बच्चे ने सोनू सूद से मांगा खेलने के लिए वीडियो गेम तो एक्टर ने बांट दिया ज्ञान, बोले 'मैं आपके लिए किताबें..'

Updated 07 August, 2020 01:58:46 PM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों के लिए फरिश्ते बनकर सामने आए। एक्टर ने बहुत सारे लोंगो की मदद की। सोनू ने बहुत सारे मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। एक्टर की लोंगो में ऐसी पहचान बन चुकी हैं कि हर मुसीबत का हल सोनू सूद कर सकते हैं। सभी उनसे उम्मीद लगाए बैठे रहते हैं। हाल ही में एक दसवीं क्लास के स्टूडेंट ने सोनू सूद से PS4 की मांग की है।

मुबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों के लिए फरिश्ते बनकर सामने आए। एक्टर ने बहुत सारे लोंगो की मदद की। सोनू ने बहुत सारे मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। एक्टर की लोंगो में ऐसी पहचान बन चुकी हैं कि हर मुसीबत का हल सोनू सूद कर सकते हैं। सभी उनसे उम्मीद लगाए बैठे रहते हैं। हाल ही में एक दसवीं क्लास के स्टूडेंट ने सोनू सूद से PS4 (वीडियो गेम) की मांग की है।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर लोग एक्टर से पर्सनल फेवर भी मांगने लगे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर सेदसवीं क्लास के स्टूडेंट ने PS4 की मांग की है। सोशल मीडिया पर स्टूडेंट ने लिखा- सर आप क्या मुझे एक PS4 दिलवा सकते हैं। लॉकडाउन के समय मेरे सभी दोस्त गेम खेल एन्जॉय कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

स्टूडेंट के इस सवाल पर सोनू ने  बहुत अच्छा जवाब दिया जिसे देखकर हर कोई खुश हो गया। एक्टर ने लिखा- अगर आपके पास PS4 नहीं है तो आप किस्मत वाले हैं। कुछ बुक्स लीजिए और पढ़िए।  मैं आपको किताबें खरीद कर दें सकता हूं।  सोनू सूद का ये जवाब सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं।

Bollywood Tadka
एक्टर के सामने ऐसी मांग रखना और फिर उस पर ऐसा रिएक्शन। ये देख कई लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक्टर करणवीर वोहरा, सोनू के जवाब से बेहद खुश हैं। वह उनके जवाब को एकदम सही बता रहे हैं। वैसे इससे पहले भी सोशल मीडिया पर सोनू सूद के सामने अजीबोगरीब फरमाइश रखी गई हैं, लेकिन एक्टर ने कभी भी बुरा नहीं माना बल्कि हमेशा हर किसी को पॉजिटिव तरीके से जवाब दिया। एक्टर की ये खूबी सभी को पसंद आ रही है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

childSonu Sood playvideo gameactorgaveknowlegdeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...