main page

कमल हासन और शुबमन गिल के बाद अब ऋषभ शेट्टी ने की विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल की तारीफ!

Updated 30 October, 2023 03:40:03 PM

विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत प्रसिद्ध फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल आखिरकार सिल्वर स्क्रीन पर आ गई है। रिलीज के बाद से फिल्म को मिली प्रतिक्रिया उल्लेखनीय से कम नहीं है। पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई इस सिनेमाई कृति ने अपनी सम्मोहक कहानी और विक्रांत मैसी के असाधारण प्रदर्शन से फिल्म उद्योग और दर्शकों दोनों के दिलों पर कब्जा कर लिया है।

नई दिल्ली।  विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत प्रसिद्ध फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल आखिरकार सिल्वर स्क्रीन पर आ गई है। रिलीज के बाद से फिल्म को मिली प्रतिक्रिया उल्लेखनीय से कम नहीं है। पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई इस सिनेमाई कृति ने अपनी सम्मोहक कहानी और विक्रांत मैसी के असाधारण प्रदर्शन से फिल्म उद्योग और दर्शकों दोनों के दिलों पर कब्जा कर लिया है।

बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रहा है रुझान

दर्शकों से मिल रही वर्ड ऑफ माउथ भी बॉक्स ऑफिस नंबरों में योगदान दे रही है, और फिल्म ने पहले सप्ताहांत में 6.7 करोड़ की कमाई की है, और बॉक्स ऑफिस पर रुझान बढ़ रहा है क्योंकि दर्शक इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में आ रहे हैं। कमल हासन और शुबमन गिल सूची को प्रसिद्ध ग्रेड से सराहना मिली, फिल्म को अब कंतारा फेम अभिनेता- निर्देशक-निर्माता ऋषभ दर्शकों से प्यार और समर्थन मिला है।

बहुमुखी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा, "यह फिल्म एक महत्वपूर्ण सबक देती है। हम चाहे कितनी भी गहराई में गिर जाएं, जीवन को फिर से शुरू करना हमें एक अलग आयाम देता है। @VVCFilms I am truly inspired by this storytelling  #12fail #restart #VikrantMassey  @VikrantMassey @KRG_Studios @ZeeStudios_"

12वीं फेल मचा रही है  पूरे देश में धूम 
ऋषभ शेट्टी के शब्द इस बात की गवाही देते हैं कि विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित 12वीं फेल पूरे देश में धूम मचा रही है और जनता के प्यार और असाधारण शब्दों से इसका स्वागत किया जा रहा है। सच्ची कहानी पर आधारित 12वीं फेल उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से आगे निकल जाता है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करता है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Content Editor: Varsha Yadav

विक्रांत मैसीमेधा शंकर12th FailRishab ShettyBollywood UpdateVikrantMassey

loading...