main page

घर गूंजी बेटे की किलकारी: 51 की उम्र में पिता बने 'द ग्रेट खली', नन्हें शहजादे को सीने से लगाए खूब दुलार करते दिखे रेसलर

Updated 18 November, 2023 10:14:00 AM

भारत के मशहूर रेसलर और बिग बाॅस 4 फेम दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली के घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। जी हां,51 साल के द ग्रेट खली दूसरी बार एक प्यारे से बच्चे के पिता बन गए हैं।

मुंबई: भारत के मशहूर रेसलर और बिग बाॅस 4 फेम दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली के घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। जी हां,51 साल के द ग्रेट खली दूसरी बार एक प्यारे से बच्चे के पिता बन गए हैं।

Bollywood Tadka

द ग्रेट खली की पत्नी हरपिंदर कौर ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। हरपिंदर कौर ने अमेरिका के एक मैटरनिटी होम में बच्चे को जन्म दिया। इस खुशखबरी की जानकारी खुद द ग्रेट खली ने एक पोस्ट शेयर कर दी।

Bollywood Tadka

खली ने बेटे को अनमोल हीरा बताते हुए खुशी का इजहार किया।   खली का बेटे संग एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह चेहरे पर मास्क लगाए गोद में अपने बेटे को लिए हुए हैं और उसे दुलार कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

'द ग्रेट खली' की वाइफ का नाम हरमिंदर कौर है जो कि जालंधर के नूरमहल की रहने वाली हैं।दोनों की शादी 2002 में हुई थी।  उनकी बेटी का जन्म 12 साल बाद यानी फरवरी 2014 में हुआ था। खली और हरमिंदर की बेटी का नाम अवलीन राणा है जो 8 साल की है।

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

The Great KhaliBlessedBaby BoyBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...