main page

कीकू शारदा समेत 6 लोगों पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप, कॉमेडियन ने रखा पक्ष

06 August, 2019 03:10:04 PM

काॅमेडियन और कीकू शारदा को लेकर हाल ही में एक खबर सामनमे आई है। खबरों की मानें तो कीकू व अन्य 6 लोगों के खिलाफ अंबोली पुलिस थाने मे आर्ट डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी ने FIR दर्ज करवाई है। ये 6 लोग मुंबई फेस्ट नाम के एक चैरिटेबल ट्रस्ट से जुड़े हुए हैं।

मुबई: काॅमेडियन और कीकू शारदा को लेकर हाल ही में एक खबर सामनमे आई है। खबरों की मानें तो कीकू व अन्य 6 लोगों के खिलाफ अंबोली पुलिस थाने मे आर्ट डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी ने FIR दर्ज करवाई है। ये 6 लोग मुंबई फेस्ट नाम के एक चैरिटेबल ट्रस्ट से जुड़े हुए हैं। इनके ऊपर 50.70 लाख रुपये की चीटिंग का आरोप है।

Bollywood Tadka,कीकू शारदा इमेज,कीकू शारदा फोटो,कीकू शारदा पिक्चर

दरअसल, 'द मुंबई फेस्ट चैरिटेबल ट्रस्ट' को नागरिकों के कल्याण के साथ-साथ कला और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए स्थापित किया गया था। हर साल मुंबई में यह एक खास आयोजन करते हैं जो करीब तीन दिन तक चलता है।

Bollywood Tadka,कीकू शारदा इमेज,कीकू शारदा फोटो,कीकू शारदा पिक्चर

शिकायतकर्ता नितिन का कहना है की उन्हें पिछले साल मुंबई के बीकेसी के एमएमआरडीए ग्राउंड में होने वाले द मुंबई फेस्ट आयोजन का सेट डिजाईन करने का काम सौंपा गया था। काम पूरा होने पर उन्हें 50.70 लाख रुपये का चेक दिया गया, जो बाद में बाउंस हो गया। ट्रस्ट के वकील अनूप पांडे, का कहना है की उन्होंने हर तरह के कागजात और प्रमाण पत्र पुलिस थाने में जमा कर दिए हैं। कीकू शारदा के पिता इस ट्रस्ट के सचिव हैं, लेकिन कीकू शारदा का इस केस से कोई लेना देना नहीं है। उसके बावजूद उनका नाम इस केस में दर्ज करवाया गया है। 

Bollywood Tadka,कीकू शारदा इमेज,कीकू शारदा फोटो,कीकू शारदा पिक्चर

कीकू शारदा का बयान

इस मामले में कीकू शारदा का बयान भी सामनमे आ गया है। कीकू ने सारे आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने ये भी कहा-' मैने इस इवेंट में अन्य सेलीब्रिटीज की तरह ही पहुंचा था, मैं इस ट्रस्ट का मेंबर नहीं हूं। हां मेरे पिता इस ट्रस्ट के सचीव हैं, लेकिन मेरा नाम जबरदस्ती इस केस में घसीटा जा रहा है।'


the kapil sharma showfamekiku shardaaccusedmoney fraudart directorLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...