main page

'द कश्मीर फाइल्स' की लाइन प्रोड्यूसर सराहना ने की खुदकुशी, अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर कर जताया दुख

Updated 09 July, 2021 11:35:40 AM

आज कल आत्महत्या की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर देखने को मिल ही जाती है। हाल ही में फिल्म ''द कश्मीर फाइल्स'' की लाइन प्रोड्यूसर सराहना की आत्महत्या की खबर सामने आई है। सहारना ने 30 जून 2021 को घर में आत्महत्या कर ली। एक्टर अनुपम खेर को जब इसकी जानकारी मिली तो वह दंग रहे गए। अनुपम की सुसाइड से पहले ही बात हुई थी। दोनों ने काफी देर तक बात की थी। अनुपम ने सोशल मीडिया पर सराहना का आखिरी मैसेज शेयर किया है और उनसे साथ एक नोट भी लिखा है।

मुंबई. आज कल आत्महत्या की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर देखने को मिल ही जाती है। हाल ही में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की लाइन प्रोड्यूसर सराहना की आत्महत्या की खबर सामने आई है। सहारना ने 30 जून 2021 को घर में आत्महत्या कर ली। एक्टर अनुपम खेर को जब इसकी जानकारी मिली तो वह दंग रहे गए। अनुपम की सुसाइड से पहले ही बात हुई थी। दोनों ने काफी देर तक बात की थी। अनुपम ने सोशल मीडिया पर सराहना का आखिरी मैसेज शेयर किया है और उनसे साथ एक नोट भी लिखा है।

Bollywood Tadka
अनुपम ने कई पोस्ट्स शेयर की हैं। जिसमें एक्टर ने सराहना की तस्वीर, मैसेज और वीडियोज शेयर किए हैं। तस्वीर में सराहना डॉगी के साथ नजर आ रही है। वीडियोज में सराहना बहुत सारे लोगों के साथ केक काटती हुई दिखाई दे रही है। पोस्ट्स शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- 'यह सराहना है। जब मैं देहरादून और मसूरी में फिल्म की शूटिंग कर रहा था। तब वह 'कश्मीर फाइल्स' की लाइन प्रोड्यूसर थीं। फिल्म की पूरी यूनिट ने पिछले साल 22 दिसंबर को फिल्म के सेट पर ही उनका जन्मदिन मनाया था। लॉकडाउन के कारण वह अपने होमटाउन अलीगढ़ चली गई थीं। वह अपने काम में शानदार थीं। मेरी मां के जन्मदिन पर सराहना ने प्यारा सा मेसेज भी भेजा था। मैंने उसे फोन किया था और काफी देर तक हमारी बात भी हुई थी, लेकिन आज मुझे उसके फोन से एक मेसेज आता है कि सराहना हमारे बीच नहीं रही। 30 जून को सराहना ने आत्महत्या कर ली। जिसे पढ़ने के बाद मैं पूरी तरह से हिल गया। मेसेज मिलते ही मैंने सराहना की मां को फोन किया और पता चला कि यह सच है।

अनुपम ने आगे लिखा-  'डिप्रेशन, आज के यंग जनरेशन को काफी हद तक प्रभावित कर रही है। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि उनकी मां और भाई को इस दुख से निपटने के लिए ईश्वर शक्ति दे। बहुत दुखद है। ओम शांति'

Bollywood Tadka
बता दें 'द कश्मीर फाइल्स' को विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसमें मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर हैं। यह 15 अगस्त 2021 को रिलीज होने वाली है।
 


the kashmir filesline producer sarahnacommits suicideanupam kherexpressgriefBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...