main page

मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म The Kashmir Files से शारदा पंडित का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

Updated 27 December, 2021 12:57:59 PM

’द कश्मीर फाइल्स'' से भाषा सुंबली द्वारा निभाए गए किरदार शारदा पंडित का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज।

नई दिल्ली। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और चिन्मय मंडलेकर द्वारा चित्रित महत्वपूर्ण कैरेक्टर्स का आकर्षक मोशन पोस्टर लॉन्च करने के बाद, बहुप्रतीक्षित 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माताओं ने अब भाषा सुंबली का एक अन्य दिलचस्प पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। शारदा पंडित की भूमिका निभाते हुए, भाषा सुंबली ने पुष्कर नाथ पंडित की बहू और शिव व कृष्ण की मां की भूमिका निभाई है। कश्मीर में हुई हिंसा में अपने पति को खोने के बाद, शारदा वह ताकत है जो परिवार को जोड़े रखती है। 

 

अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, 'द कश्मीर फाइल्स' एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है। यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला नरेटिव है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर सवाल उठाता है। 

 

 

अपनी पिछली समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'द ताशकेंट फाइल्स' के लिए प्रशंसा बटोरने के बाद, जिसने इस साल की शुरुआत में प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था, ज़ी स्टूडियोज़ और लेखक-निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक अन्य हार्ड-हीटिंग फिल्म पेश करने के लिए फिर से सहयोग किया है। 'द कश्मीर फाइल्स' 26 जनवरी, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

 

विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, इस ड्रामा में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर जैसे अभिनेताओं की तारकीय भूमिका है। ज़ी स्टूडियोज़ और तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्मित, विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित 'द कश्मीर फाइल्स' 26 जनवरी, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।


The Kashmir FilesMithun Chakrabortyanupam kherThe Kashmir Files motion poster
loading...