main page

'द केरल स्टोरी' गोवा में आईएफएफआई 2023 की ग्रैंड स्क्रीन पर करेगी अपना डेब्यू

Updated 20 November, 2023 06:52:11 PM

जी हां, 'द केरल स्टोरी' गोवा में 54वें आईएफएफआई (इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया) 2023 में ग्रैंड स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करने वाली है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग 27 नवंबर को शाम 4:30 बजे गोवा में आईनॉक्स स्क्रीन-II में की जाएगी।

नई दिल्ली। इस साल आई विपुल अमृतलाल शाह की द केरल स्टोरी ने खूब तारीफें हासिल की और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी। फिल्म ने जबरन धर्म परिवर्तन जैसे संवेदनशील टॉपिक को छुआ है और अब इस फिल्म के नाम एक और उपलब्धि लगी है।

जी हां, 'द केरल स्टोरी' गोवा में 54वें आईएफएफआई (इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया) 2023 में ग्रैंड स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करने वाली है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग 27 नवंबर को शाम 4:30 बजे गोवा में आईनॉक्स स्क्रीन-II में की जाएगी। यह फिल्म दुनिया भर के कई आइकोनिक इंटरनेशनल खिताबों की श्रेणी में शामिल हो चुकी है, जिसे अब आईएफएफआई 2023 में प्रदर्शित किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunshine Pictures Pvt Ltd (@sunshinepicturesofficial)

द केरल स्टोरी एक ग्रिपिंग ड्रामा है जो केरल के जटिल जीवन और संस्कृति की गहराई में जाता है। प्रशंसित फिल्म निर्माता सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म दर्शकों को केरल की तीन महिलाओं की एक ऐसी यात्रा पर ले जाने का वादा करती है, जिन्हें धर्म परिवर्तन के बाद इस्लामिक स्टेट (आईएस) समूह में शामिल होने का लालच दिया जाता है।

जहां यह फिल्म बेहद दिलचस्प कहानी के साथ आई, वहीं यह 2023 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म भी बन गई। फिल्म के साथ विपुल अमृतलाल शाह ने दर्शकों को एक ऐसा सिनेमाई रत्न दिया जिसने लाखों लोगों के दिलों को छू लिया। फिल्म ने भारत में 288.04 करोड़ और विदेशों में 15.64 करोड़ की कमाई की, जबकि दुनिया भर में इसकी कुल कमाई 303.97 करोड़ रही।

Content Editor: Varsha Yadav

The kerala storyThe kerala story latest newsआईएफएफआईद केरल स्टोरी

loading...