main page

Box Office: 'द केरल स्टोरी' बनी 5वीं सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, पहले दिन कर डाली इतनी कमाई

Updated 06 May, 2023 09:50:38 AM

रिलीज होते ही ये फिल्म सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों की लिस्ट में 5वें नंबर पर आ गई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विवादों में घिरी फिल्म 'द केरला स्टोरी' शुक्रवार, 5 मई को रिलीज हो गई है। रिलीज होते ही फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करनी शुरु कर दी है। इतना ही नहीं, रिलीज होते ही ये फिल्म सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों की लिस्ट में 5वें नंबर पर आ गई है। 

 

द केरल स्टोरी ने की पहले दिन इतनी कमाई
द केरला स्टोरी में अदा शर्मा ने लीड रोल निभाया है। फिल्म के अलावा उनकी एक्टिंग की भी तरफ खूब सराहना हो रही है। फिल्म के कंटेंट को लेकर जबरदस्त विवाद देखने को मिला था, लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने पहले दिन काफी अच्छी कमाई की है। द केरल स्टोरी ने पहले दिन 7.5 करोड़ से 8 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। इसके अलावा ये पहले दिन ओपनिंग करने वाली पाचंवी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है और इसने कश्मीर फाइल्स को भी पीछे छोड़ दिया है। 

फिल्म को बैन करने की उठी थी मांग
बता दें कि, फिल्म की कहानी तीन लड़कियों पर आधारित है। जिन्हें लव जिहाद का शिकार बना कर आंतकवादी बना दिया जाता है। इसी कंटेंट को लेकर फिल्म पर विवाद छिड़ा था और फिल्म को बैन करने की मांग की गई थी। कुछ समुदाय विशेष का कहना है कि फिल्म उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है और देश में इससे सम्प्रदाय तनाव बढ़ सकता है। रिलीज को रोकने का मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। जिसके बाद कोर्ट ने रिलीज रोकने से इंकार कर दिया था। 

Content Editor: kahkasha

The Kerala StoryThe Kerala Story CollectionThe Kerala Story ControversyThe Kerala Story Box OfficeEntertainment News

loading...