main page

सोमवार को "द लिटिल मरमेड" का हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर में हुआ वर्ल्ड प्रीमियर

Updated 09 May, 2023 01:57:09 PM

'द लिटिल मरमेड' 26 मई, 2023 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। "द लिटिल मरमेड" का वर्ल्ड प्रीमियर कल शाम हॉलीवुड में डॉल्बी थिएटर में किया गया।  जिसमें कलाकार, फिल्म निर्माता और सेलिब्रिटी मेहमान फिल्म के टोस्ट के लिए शामिल हुए थे। दूरदर्शी निर्देशक रॉब मार्शल की 'द लिटिल मरमेड' 26 मई, 2023 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 


"द लिटिल मरमेड" एरियल की प्रिय कहानी है, जो रोमांच की प्यास के साथ एक सुंदर और उत्साही युवा जलपरी है। राजा ट्राइटन की बेटियों में सबसे छोटी और सबसे उद्दंड, एरियल समुद्र से परे की दुनिया के बारे में और अधिक जानने के लिए तरसती है और सतह पर जाने के दौरान, डैशिंग प्रिंस एरिक के लिए गिर जाती है। जबकि जलपरियों को मनुष्यों के साथ बातचीत करने से मना किया जाता है, एरियल को अपने दिल की सुननी चाहिए। वह दुष्ट समुद्री चुड़ैल, उर्सुला के साथ एक सौदा करती है, जो उसे जमीन पर जीवन का अनुभव करने का मौका देती है, लेकिन अंततः उसके जीवन - और उसके पिता के मुकुट - को खतरे में डाल देती है।


बता दें कि, फिल्म में एरियल के रूप में गायक और अभिनेत्री हाले बेली हैं। जोना हाउर-किंग ("ए डॉग्स वे होम") एरिक के रूप में, टोनी अवार्ड, विजेता डेवेड डिग्स ("हैमिल्टन") सेबस्टियन की आवाज के रूप में; स्क्टल की आवाज के रूप में अक्वावाफिना ("राया एंड द लास्ट ड्रैगन"); फ्लाउंडर की आवाज़ के रूप में जैकब ट्रेमब्ले ("रूम"); रानी के रूप में नोमा डूमेज़वेनी (“मैरी पोपिन्स रिटर्न्स”); कला मलिक ("होमलैंड") सर ग्रिम्सबी के रूप में, किंग ट्राइटन के रूप में ऑस्कर विजेता जेवियर बार्डेम ("नो कंट्री फॉर ओल्ड मेन, बीइंग द रिकार्डोस") के साथ; और दो बार के अकादमी पुरस्कार®️ नामांकित मेलिसा मैक्कार्थी ("कैन यू एवर फॉरगिव मी?" "ब्राइड्समेड्स") उर्सुला के रूप में।


 "द लिटिल मरमेड" ऑस्कर नामांकित रॉब मार्शल द्वारा निर्देशित है, जिसकी पटकथा दो बार के ऑस्कर नामांकित डेविड मैगी द्वारा लिखी गई है। गीतों में एकाधिक अकादमी पुरस्कार विजेता एलन मेनकेन का संगीत और हावर्ड एशमन के गीत, और तीन बार के टोनी अवार्ड विजेता लिन-मैनुअल मिरांडा के नए गीत शामिल हैं।  

Content Editor: kahkasha

The Little MermaidThe Little Mermaid ReleaseThe Little Mermaid TrailerHollywood FilmEntertainment News

loading...