main page

ट्रेलर लॉन्च के पहले निर्माताओं ने शिकारा का नवीनतम पोस्टर किया शेयर

07 January, 2020 07:40:29 PM

पोस्टर को देखकर साफ पता लगता है कि कश्मीरी पंडितों ने कितना दर्द सहा है। बता दें उस वक्त कश्मीरी पंडितों  को अपनी जमीनें छोड़नी पड़ी थी और इधर-उधर भटकना पड़ा था। वहीं इनके साथ फिल्म में एक गुजरती  प्रेम कहानी को भी दिखाया गया है

नई दिल्ली । निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा अपने आगामी प्रोजेक्ट 'शिकारा' के लिए तैयार हैं जिसे एक बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट माना जा रहा है और फ़िल्म का ट्रेलर आज संगीत उस्ताद रहमान की उपस्थिति में लॉन्च किया जाएगा। ट्रेलर लॉन्च से पहले, शिकारा के निर्माताओं ने फिल्म के नवीनतम पोस्टर के साथ दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है क्योंकि इस फिल्म को 2020 की सबसे प्रत्याशित फिल्म में से एक माना जा रहा है।

कुछ ऐसी है फिल्म 'शिकारा' की कहानी
निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का नवीनतम पोस्टर साझा किया है और लिखते है, वर्ष 1990 में कश्मीर के एक पूरे समुदाय को बेघर कर दिया गया था। 30 साल बाद, वे अभी भी अपने घर वापस नहीं लौट सकते हैं। कश्मीरी पंडितों की कहानी को आखिरकार इस फ़िल्म में उजागर किया गया है। #Sikara का ट्रेलर आज दोपहर 1 बजे रिलीज होगा।

Bollywood Tadka

मोशन पोस्टर हुआ था रिलीज
ट्रेलर लॉन्च इवेंट एक विशेष कार्यक्रम होगा जहाँ एआर रहमान एक स्पेशल परफॉर्मेंस पेश करेंगे। 'शिकारा' के जरिये निर्देशक ने अपनी मां को ट्रिब्यूट दिया है। हाल ही में एक विशेष वीडियो के जरिये, हमें साल 1999 में वापस ले जाते हुए संघर्ष के शुरुआती दौर से रूबरू करवाया गया था जिसके जरिये विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी मां के जीवन और परिवार के सफर को हाईलाइट किया है।

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा' - अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीर अब 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।


ShikaraKashmiri PanditsKashmiri Pandits StoryVidhu Vinod ChopraSadiaAadil KhanShikara Movieशिकाराकश्मीरी पंडितविधू विनोद चोपड़ा
loading...