main page

पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक ये शख्स हमेशा खड़ा रहा सनी लियोन के साथ

Updated 13 July, 2018 11:43:08 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की बायोपिक ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। सनी के फैंस और दर्शकों को उनकी बायोपिक का ट्रेलर इतना पसंद आया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं सनी लियोन भी इस वेब सीरीज के बारे में नए-नए खुलासे करके फैंस का उत्साह बढ़ाती रहती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की बायोपिक ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। सनी के फैंस और दर्शकों को उनकी बायोपिक का ट्रेलर इतना पसंद आया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं सनी लियोन भी इस वेब सीरीज के बारे में नए-नए खुलासे करके फैंस का उत्साह बढ़ाती रहती है। फिल्म ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ जुड़ा उन्होंने एक और खुलासा किया है।

 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


वेब सीरीज 16 जुलाई को डिजीटल प्लटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी। रिलीज से पहले सनी लियोन बायोपिक के किरदारों के जरिए अपनी जिंदगी में आए बदलावों को भी सोशल मीडिया पर बता रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके ऐसे ही एक खास इंसान का खुलासा किया है जो उनकी जिंदगी में काफी बड़ा बदलाव लेकर आया।

 

Bollywood Tadka


सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज में उनके पती डेनियल वेबर का किरदार निभा रहे एक्टर और मॉडल मार्क बकनर की तस्वीर शेयर की है। साथ ही पति डेनियल वेबर को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, 'मिलिए उस इंसान से जिसने मेरी जिंदगी में मजबूत खंभे की तरह साथ दिया।' पता हो कि सनी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एडल्ट फिल्म इंड्रस्ट्री का जाना-माना चेहरा थीं। वह भारतीय टीवी पर पहली साल 2011 में 'बिग बॉस' सीजन पांच में नजर आईं थीं। इसके बाद सनी ने काफी सुर्खियां बटोरीं। 'बिग बॉस' के घर में रहते हुए सनी लियोन को महेश भट्ट ने अपनी फिल्म 'जिस्म-2' के लिए साइन कर लिया था।

Bollywood Tadka

 

:

sunny leonebiopicKarenjit Kaur: The Untold Story of Sunny Leone

loading...