main page

किरण राव की फिल्म लापता लेडीज की अगली स्क्रीनिंग होगी अहमदाबाद में होस्ट

Updated 23 February, 2024 06:19:34 PM

जियो स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी किरण राव द्वारा निर्देशित लापता लेडीज अगले हफ्ते सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

नई दिल्ली। जियो स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी किरण राव द्वारा निर्देशित लापता लेडीज अगले हफ्ते सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म के रिलीज के लिए दिन ब दिन इंतजार करना मुश्किल होता जा रहा है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर से लेकर अब तक सामने आए गानों ने दर्शकों के बीच उत्साह को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। यह ह्यूमर से भरपूर फिल्म सिनेमा घरों में इस 1 मार्च 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

यह सभी को पता है कि मेकर्स फिल्म को प्रमोट करने के लिए अलग-अलग शहरों में फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन कर रहे हैं। जी हां, सीहोर, जयपुर, दिल्ली, लखनऊ और IIM बैंगलोर में हुई स्क्रीनिंग में फिल्म को मिले ब्लॉकबस्टर रेस्पॉन्स के बाद, अब मेकर्स अहमदाबाद में फिल्म की अगली स्क्रीनिंग होस्ट करने जा रहे हैं।

 

फिल्म की स्क्रीनिंग कल 24 फरवरी, 2024 को होगी। अहमदाबाद स्क्रीनिंग में निर्देशक किरण राव, लीड कास्ट नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव के साथ-साथ राइटर स्नेहा देसाई भी मौजूद रहेंगी।

 

इससे पहले आयोजित अब तक सभी स्क्रीनिंग्स में फिल्म देखने वाले दर्शकों ने फिल्म की कहानी पर प्यार बरसाया और मुख्य कलाकारों के सॉलिड परफॉर्मेंस से सजी एक और क्वालिटी से भरपूर फिल्म के लिए निर्माताओं की सराहना की।

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Laapata ladiesahmedabad screeningKiran Raonew moviebollywood

loading...