main page

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और इलिप्सिस एंटरटेनमेंट की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा की शूटिंग हुई पूरी

Updated 16 December, 2021 12:01:32 PM

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट की हाल ही में अपनी अनटाइटल्ड रोमांटिक ड्रामा फिल्म की अनाउंसमेंट की थी, आप को बात दें की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

नई दिल्ली। अप्लॉज एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट की हाल ही में अपनी अनटाइटल्ड रोमांटिक ड्रामा फिल्म की अनाउंसमेंट की थी, आप को बात दें की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। विद्या बालन और प्रतीक गांधी स्टारर इस फ़िल्म की शूटिंग ऊटी की ठंडी वादियों में की गई है, जिसका समापन एक खूबसूरत फोटोग्राफी के साथ किया गया है। 

सूत्रों की माने तो इस फिल्म के पूरे प्रोडक्शन के दौरान फ़िल्म की कास्ट ने खूब मजे किए है। विद्या बालन और प्रतीक गांधी की फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खुशी में खींची गई इन तस्वीरों से उनके उत्साह का पता चलता है। इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति, जो इस शानदार चौकड़ी का हिस्सा हैं, उन्होंने पिछले ही महीने मुंबई में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की थी।

एड जीनियस शीर्ष गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित, यह फिल्म मॉडर्न रिलेशनशिप पर एक प्रगतिशील, अबाधित रूप से ले जाती है, इतना ही नहीं इस प्रोजेक्ट के साथ अप्लॉज बड़े पर्दे पर अपनी एंट्री को भी चिह्नित करती है। इलिप्सिस के साथ मिलकर बन रही यह फिल्म काफी समय से चर्चा में रही है। ऐसे में फिल्म की शानदार ड्रीम कास्ट का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

Content Writer: Deepender Thakur

untitled romantic comedy dramaApplause EntertainmentEllipsis Entertainmentअप्लॉज एंटरटेनमेंटइलिप्सिस एंटरटेनमेंटअनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा

loading...