main page

सौमेंद्र पाढ़ी की फिल्म फ़र्रे की कहानी और अलीजेह का अभिनय दर्शकों को कर रहा आकर्षित

Updated 28 November, 2023 02:01:26 PM

फिल्म फ़र्रे को शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं इतना ही नहीं फिल्म क्रिटिक भी इसकी सराहना कर रहे हैं।

नई दिल्ली। फिल्म फ़र्रे को शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं इतना ही नहीं फिल्म क्रिटिक भी इसकी सराहना कर रहे हैं। सभी फिल्म की तारीफ तो कर ही रहे हैं लेकिन अलिज़ेह की एक्टिंग उन्हें काफी पसंद आ रही है।

फ़र्रे कहानी कहने की शक्ति का एक प्रमाण है, इसकी मनमोहक कहानी दर्शकों को प्रेरित और प्रभावित करेगी। कहानी आम लोगों की चुनौतियों और आकांक्षाओं से मेल खाती है। फ़र्रे महत्वाकांक्षा और नैतिकता के बीच की जटिलताओं का प्रतिबिंब है।

फ़र्रे का प्रीमियर प्रतिष्ठित 54वें आईएफएफआई गोवा 2023 में किया गया था और गाला प्रीमियर में दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ फिल्म का समर्थन किया और सराहना भी की। फिल्म की रिलीज के बाद से लोगों में चर्चा का विषय बन चुकी है और दर्शकों को भी फिल्म पसंद आ रही है। खासकर छात्र इस फिल्म से खुद को रिलेट कर पा रहे हैं , कई लोगों का मानना है की अलिज़ेह ने इतना बेहतरीन अभिनय किया है की उसे देख लग ही नहीं रहा कि यह उनकी पहली फिल्म है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

फ़र्रे का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाढ़ी ने किया है और इसमें अलीज़ेह, ज़ेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बी रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा नवीन येरनेनी, वाई रविशंकर, सुनीर खेतरपाल, अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री और निखिल नमित द्वारा निर्मित है। अपने नजदीकी सिनेमाघरों में फ़र्रे को देखें।

Content Editor: Varsha Yadav

Soumendra PadhiFarreAlizehFarre moviesalman khan

loading...