main page

Anupamaa Upcoming Twist: इस हफ्ते अनुपमा और मिस्टर कपाड़िया की लाइफ में आने वाले ये भंयकर ट्विस्ट

Updated 07 May, 2023 03:10:00 PM

अनुज से मिलने के लिए अनुपमा ने पूरी तैयारी कर ली है वह खुद भी सौलह श्रृंगार करके अपने पति का इंजकार कर रही है लेकिन वहां अनुज को माया निकलने ही नहीं दे रही है। जानिए इस हफ्तें अनुपमा में कौन से जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं।

नई दिल्ली। पॉपुलर टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं जिन्हें दर्शक काफी एंजॉय कर रहे हैं। शो के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा अपने अनुज का पलकें बिछाकर इंतजार कर रही है लेकिन मिस्टर कपाड़िया माया के चंगुल में बुरी तरह फंस गए हैं और यहां से निकलने की काफी  कोशिश भी कर रहे हैं। माया अनुज को जाने से रोकने के लिए घिघौनी हरकत पर उतारू हो गई है। वह अनुज को अपने साथ कमरे में बंद कर लेती है और चाबी छुपा लेती है। शो में यहां से कई ट्विस्ट और आने वालें है जो काफी मजेदार होने वाले हैं।

दुल्हन की तरह अनुज के लिए सजेगी अनुपमा 
अनुपमा बेहद खुश हो जाती है जब अनुज का उसे लेने के लिए मैसेज आता है। वह अपने परिवार के साथ इस खुशी को बांटती है और अपने ससुराल जाने के  लिए दुल्हन की तरह तैयार होती है लेकिन माया की वजह से अनुज का देर होना या न आने से एक बार फिर वह दुखी होने वाली है। 

माया के जाल में फंसेगा अनुज
अनुज भी अपनी अनुपमा से मिलने के लिए बहुत बेरकरार है उसे पछतावा भी है कि वह क्यों उसे छोड़कर यहां आया। वहीं माया उसे रोकने के लिए जी जान से कोशिश कर रही है। वह पहले अनुज के सामने रोती है कि वह उसे छोड़कर न जाए लेकिन मिस्टर कपाड़िया उसकी एक नहीं सुनते। इसके बाद माया अनुज के बैग से सारे कपड़े निकाल देती है और उसे अपने साथ कमरे में लॉक कर लेती है। वह उसके साथ जबरदस्ती करने की भी कोशिश करती है। अनुज बहुत मुश्किल से यहां से निकल पाता है। 

अनुपमा और अनुज की होगी मुलाकात
माया का जाल तोड़कर अनुज अपनी अनुपमा से मिलेगा। हालांकि माया से वह बहुत मुश्किल से पीछा छुड़ाता है। इन सभी के बीच दर्शकों को जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा। अनुज और अनुपमा को फिर से एकसाथ देखकर बरखा वनराज कोई नई साजिश भी प्लान कर सकते हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

AnupamaaUpcoming Twist Of AnupamaaAnupamaa me nye twistAnuj Will Avoid the Meet with Anupamaa After the assaulted by MayaAnupamaa New Twist

loading...