main page

क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने 'जोया फैक्टर' के स्टारकास्ट के साथ अटेंड की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

Updated 17 September, 2019 05:12:02 PM

''द जोया फैक्टर'' की टीम रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है और बीती शाम फिल्म की सम्पूर्ण टीम को क्रिकेट जगत के दिग्गज अजय जडेजा, प्रवीण आमरे, आदित्य तारे, जहीर खान एवं उनकी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आनंद लेते देखा गया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'द जोया फैक्टर' की टीम रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है और बीती शाम फिल्म की सम्पूर्ण टीम को क्रिकेट जगत के दिग्गज अजय जडेजा, प्रवीण आमरे, आदित्य तारे, जहीर खान एवं उनकी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आनंद लेते देखा गया।



इस ख़ास अवसर पर क्रिकेट के दिग्गजों के साथ-साथ द ज़ोया फैक्टर की पूरी टीम मौजूद थी। मुख्य जोड़ी सोनम कपूर और दुलकर सलमान, संजय कपूर, अंगद बेदी, सिकंदर खेर के साथ-साथ फिल्म के दोनों निर्माता पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी और फ़िल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा भी उपस्थित थे।

द जोया फैक्टर की टीम इन दिनों फिल्म के प्रचार में व्यस्त है और एक अनोखे अंदाज में फिल्म का प्रचार कर रहे है, जहां भारत की लकी चार्म सोनम कपूर फ़िल्म के प्रचार के दौरान केवल लाल रंग के ऑउटफिट में नजर आ रही है क्योंकि वह इसे शुभ रंग मानती है। क्रिकेटर्स के लिए आयोजित की गई इस विशेष स्क्रीनिंग के दौरान, सोनम रेड पैंटसूट में नजर आई जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थी।

‘द जोया फैक्टर’ एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है, जो टीम के कप्तान से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है!

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

Film The Zoya FactorSonam Kapoor AhujaDulquer SalmaanAnuja ChauhanAnuja Chauhan novel the zoya factoranil kapooranand ahujaसोनम कपूर आहूजादुलकर सलमानफिल्मफिल्म द जोया फैक्टर की विशेष स्क्रीनिंगDirector Abhishek SharmaFilm Screening

loading...