main page

प्राइम वीडियो पर Permanent Roommates Season 3 देखने के ये हैं 5 कारण

Updated 17 October, 2023 02:53:21 PM

5 कारण जिनकी वजह से आप मिस नहीं कर सकते प्राइम वीडियो पर परमानेंट रूममेट्स सीजन 3

मुंबई। परमानेंट रूममेट्स, भारत की सबसे शुरुआती वेब सीरीज़ में से एक है, जो अपने प्यारे किरदारों मिकेश और तान्या के साथ हमारे दिलों को छूने में कामयाब रहीं है, अब अपने तीसरे सीजन के साथ प्राइम वीडियो पर लौट आई है। टीवीएफ की ओरिजनल सीरीज परमानेंट रूममेट्स ने भारत में दर्शकों और क्रिटिक्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और सीज़न 1 और सीज़न 2, दोनों के लिए खूब तारीफ हासिल की है। श्रेयांश पांडे द्वारा निर्देशित, यह रिलेशनशिप ड्रामा मॉडर्न डे डेटिंग के तहत साथी, प्यार और महत्वाकांक्षाओं को एक्सप्लोर करता है। बता दें, इस शो का दूसरे सीजन 2016 में रिलीज हुआ था और अब परमानेंट रूममेट्स सीज़न 3 के साथ दर्शकों को कॉमेडी और दिल छू लेने वाले इमोशन्स का मेल देखने मिलेगा।

परमानेंट रूममेट्स सीजन 3 देखने के पांच आकर्षक कारण यहां दिए गए हैं-

मिकेश और तान्या

परमानेंट रूममेट्स सीज़न 3 अपने पसंदीदा किरदारों, मिकेश और तान्या के जीवन की गहराई से झलक पेश करता है, जब वे अपनी महत्वाकांक्षाओं और प्यार भरे रिश्ते को समझने की कोशिश करते हैं। मिकेश के कनाडा जाने से इंकार करने से लेकर, तान्या द्वारा अपने सपनों को पूरा करने तक, रूममेट्स अपने सुख-दुख को साझा करके, हमें प्यार और रिश्तों की एक ईमानदार और भरोसेमंद झलक दिखाते है, जो सभी के लिए रिलेटेबल है।

हिलेरियस कॉमेडी और दिल छूने वाले इमोशन्स

सुमित व्यास और निधि सिंह स्टारर परमानेंट रूममेट्स अपनी सिचुएशनल कॉमेडी और क्यूट रोमांस के लिए जाना जाता है। शो के लेटेस्ट सीजन ने दर्शकों के लिए वही हंसी-मजाक और अनोखे अनुभव को वापस लाने का वादा किया है। हर एपिसोड में मस्ती भरी कॉमेडी, दमदार डायलॉग और हल्के-फुल्के लम्हें है, जिससे हर पल एक इमोशन्स के रोलरकोस्टर की तरह लगता है।

दिलचस्प स्टोरीलाइन

सीज़न 3 एक आकर्षक और अप्रत्याशित कहानी पेश करता है, जो दर्शकों को मिकेश और तान्या के सफर में बांधे रखता है। ये सीरीज ड्रामा और कॉमेडी के बीच परफेक्ट बैलेंस बनाती है, जिससे एक अच्छा अनुभव मिलता है, जिसमें कुछ गंभीर विषयों पर थोड़ा हंसी-मजाक भी शामिल होता है। यह शो यह दिखाता है कि आज के समय के कपल्स का प्यार और रिश्तों के बारे में उनके सोचने और महसूस करने का तरीका कैसा होता है।

मजबूत कलाकारों की टोली

शो की टैलेंटेड कास्ट अपने बेहतरीन अभिनय के साथ कैरेक्टर्स को जिंदा कर देती है, जिससे शो और भी ज्यादा मजेदार और असली सा लगता है। सुमित व्यास और निधि सिंह के अलावा शीबा चड्ढा और शिशिर शर्मा के अनोखे किरदारों को देखना, देखने वालो के लिए एक ट्रीट है। सपोर्टिंग किरदार सीरीज में और मस्ती, इमोशन्स और ड्रामा जोड़ते हैं। हर किरदार ने सीरीज को जीवन की अलग अलग रुचियों और रंग से भर दिया है।

रिश्ते की चुनौतियां

परमानेंट रूममेट्स में न केवल एक बेहतरीन कहानी या शानदार किरदार हैं बल्कि यह, यह भी दिखाता है कि जीवन में आने वाली चुनौतियों से कैसे निपटना चाहिए। सीज़न 3 मिकेश और तान्या द्वारा सामना की गई चुनौतियों को सूक्ष्मता से पेश करता है, लेकिन एक नजरियां भी देता है जो दर्शकों को उनके जीवन के विभिन्न चरणों में प्रभावित कर सकता है।

द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित और श्रेयांश पांडे द्वारा निर्देशित, परमानेंट रूममेट्स सीज़न 3 का प्रीमियर 18 अक्टूबर से भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा। इस सीरीज में मुख्य भूमिकाओं में सुमित व्यास और निधि सिंह हैं और यह रोमांटिक ड्रामा इंटरनेट की पसंदीदा जोड़ी को प्राइम मेंबरशिप के इस लेटेस्ट एडिशन में वापस लाएगा।

परमानेंट रूममेट्स सीज़न 3 8 अक्टूबर से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के लिए प्राइम वीडियो की फेस्टिव सीरीज का एक हिस्सा है। इस लाइन-अप में कई और ओरिजनल सीरीज और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Permanent RoommatesSeason 3Prime Video

loading...