main page

बॉलीवुड के ये सितारे जो ग्लैमर और स्टाइल को दे रहे नया अंदाज

Updated 27 January, 2024 03:50:26 PM

रणवीर सिंह, पुलकित सम्राट, विजय वर्मा, बाबिल खान और जिम सर्भ जैसे अभिनेता निडर होकर फैशन विकल्पों को अपनाने के लिए खड़े हैं जो रूढ़ियों को चुनौती देते हैं और पारंपरिक मर्दानगी को फिर से परिभाषित करते हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की जीवंत दुनिया में, जहां ग्लैमर और स्टाइल आपस में जुड़े हुए हैं, कुछ अभिनेताओं ने पारंपरिक मानदंडों को पार कर लिया है, और अपने विशिष्ट फैशन विकल्पों के माध्यम से मर्दानगी को फिर से परिभाषित करके उद्योग पर एक अमिट छाप छोड़ी है। अपने ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के अलावा, ये सितारे ट्रेंडसेटर बन गए हैं, जो सहजता से करिश्मा को परिधान की भव्यता के साथ मिश्रित करते हैं।

उनमें से, रणवीर सिंह, पुलकित सम्राट, विजय वर्मा, बाबिल खान और जिम सर्भ जैसे अभिनेता निडर होकर फैशन विकल्पों को अपनाने के लिए खड़े हैं जो रूढ़ियों को चुनौती देते हैं और पारंपरिक मर्दानगी को फिर से परिभाषित करते हैं।

1.रणवीर सिंह: फैशन में चुनौतीपूर्ण परंपराएँ
पारंपरिक फैशन विकल्पों को चुनौती देने और वर्षों से लिंग तरल पहनावे को अपनाने के लिए प्रसिद्ध, "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" के स्टार रणवीर सिंह ने अपने पहनावे से सभी को आश्चर्यचकित और प्रशंसा की, जिसमें शर्ट और बूट के साथ एक पुरुष स्कर्ट शामिल थी। रणवीर भारत में फैशन में लैंगिक रूढ़िवादिता पर लगातार महत्वपूर्ण बातचीत छेड़ते रहे हैं।

Bollywood Tadka

2. पुलकित सम्राट: अनोखे फैशन में ट्रेंडसेटर
पुलकित सम्राट, जो अपने अनूठे रंग और प्रिंट विकल्पों के लिए जाने जाते हैं, अपनी फैशन प्रतिभा दिखाने में कभी असफल नहीं होते हैं। फुकरे अभिनेता लगातार फैशन ट्रेंड सेट कर रहे हैं, इस बार उन्होंने आकर्षक दुबई अनारकली लुक अपनाया, जिसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। पुलकित के लीक से हटकर फैशन विचारों को उनके प्रशंसकों ने सराहा है और उन्हें फैशन में एक ट्रेंडसेटर का स्थान दिया है।

Bollywood Tadka

3. विजय वर्मा: बहुमुखी प्रतिभा के साथ एक सार्टोरियल मार्वल 
शिल्प और शैली दोनों की बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाते हुए, विजय वर्मा, जो "डार्लिंग्स" में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं, ने आकर्षक लाल पल्लू के साथ एक काली-काली साड़ी पहनकर रूढ़िवादिता को तोड़ दिया। रिमज़िम दादू द्वारा डिज़ाइन किया गया, वर्मा का लिंग-झुकने वाला फैशन स्टेटमेंट, बिजली के नीले बालों से पूरित, एक सच्चा परिधान चमत्कार है।

4.जिम सर्भ: निडर होकर उदार शैली को अपनाना
बहुमुखी अभिनेता जिम सरभ, साहसपूर्वक उदार शैली को अपनाते हैं, जिसका उदाहरण उनकी नवीनतम पारदर्शी पुष्प विवरण वाली शेरवानी है। अपने शानदार अभिनय कौशल से परे, सरभ की पोशाक की पसंद मानदंडों को चुनौती देती है और पारंपरिक मर्दानगी को फिर से परिभाषित करती है, जो लिंग रहित फैशन की शक्ति पर जोर देती है।

 

5.बाबिल खान: एंड्रोजेनस फैशन में एक अलग पहचान बनाना
भारतीय फिल्म उद्योग और फैशन क्षेत्र दोनों में उभरते हुए, बाबिल खान ने गुलाबी शर्ट और बटरफ्लाई प्रिंटेड पैंट में अपने लुक में उभयलिंगी फैशन का प्रदर्शन किया। जेंडर-फ्लूइड फिट से लेकर अनारकली स्टाइल फ्लेयर वाली रंगीन मैक्सी ड्रेस और सेक्विन वाली काली पतलून तक, खान हमेशा एथनिक पहनावे में एक नया दृष्टिकोण लाते हैं और खुद को एक ट्रेंडसेटर के रूप में स्थापित करते हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Editor: Varsha Yadav

Bollywood starsglamor and stylefashionranveer singhbabil khanpulkit samrat

loading...