main page

तेजी से वायरल हो रहा है Parineeti Chopra का ये वीडियो, गाया ये रोमांटिक सॉन्ग

Updated 01 June, 2023 05:41:04 PM

परिणीति ने हाल ही में एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस एक्ट्रेस के इस नए अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी सगाई के बाद से ही लगातार लाइमलाइट में बनी हुईं है। सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस की सगाई की फोटोज और वीडियोज  वायरल होते रहते हैं। इसी बीच परिणीति ने एक नई ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। फैंस एक्ट्रेस के इस नए अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

परिणीति चोपड़ा ने गाया ये सॉन्ग
परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो डबिंग स्टूडियो के फर्श पर बैठकर 'तू झूम को' सॉन्ग को गाती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "कभी-कभी कुछ अच्छे   मोमेंट अचानक होते हैं। मैं एक डबिंग स्टूडियो में गई, जब मुझसे मेरे फेवरेट सॉन्ग को गाने का अनुरोध किया गया, तो मुझसे रहा नहीं गया। प्योर जॉय...."। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस जिस अंदाज से गाने को गा रही हैं, उसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @parineetichopra

एक यूजर ने लिखा 'खूबसूरत'। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'सुपर्ब, काश मैं भी इस तरह गा सकती।' एक अन्य यूजर ने कहा 'लव इट।' वहीं एक अन्य व्यक्ति ने एक्ट्रेस की आवाज की तारीफ करते हुए कहा 'किन्नी प्यारी वॉइस।' आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सासंद राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में बेहद शानदार तरीके से सगाई की। जिसके बाद कपल अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहा है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ 'चमकीला' फिल्म में नजर आएंगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Parineeti ChopraParineeti Chopra VideoParineeti Chopra PostTu JhoomAbida ParveenNaseebo LalParineeti Chopra NewsParineeti Chopra FilmInstagram

loading...