main page

'थॉर' फेम क्रिस हेम्सवर्थ इंडस्ट्री से ले रहे ब्रेक, बोले-'बीमारी का बढ़ रहा खतरा'

Updated 19 November, 2022 03:29:07 PM

क्रिस हेम्सवर्थ हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर में से एक हैं और दुनिया भर में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा लोगों का दिल जीता है, लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। क्रिस हेम्सवर्थ फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेने जा रहे हैं और इसकी वजह है उनकी बीमारी। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. क्रिस हेम्सवर्थ हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर में से एक हैं और दुनिया भर में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा लोगों का दिल जीता है, लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। क्रिस हेम्सवर्थ फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लेने जा रहे हैं और इसकी वजह है उनकी बीमारी। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है।


हाल ही में एक टीवी शो के लेटेस्ट एपिसोड Limitless में क्रिस हेम्सवर्थ ने बताया कि ऐसा नहीं कि ये pre-deterministic जीन हो, लेकिन इस बीमारी को लेकर एक स्ट्रॉन्ग इंडिकेशन दिखा है। मुझे लगता है कि 10 साल पहले से मुझे संकेत दिखने लगे, लेकिन ऐसा नहीं कि इस वजह से मैंने अपना काम छोड़ दिया।


क्रिस में दोनों पैरंट्स से APOE4 जीन की दो कॉपी हैं, जो एक मां से और एक पापा से आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ऐसा कम्बिनेशन है जो अल्जाइमर के रिस्क को बढ़ाती है। उन्होंने कहा, 'मेरे मन में कुछ ऐसा ट्रिगर हुआ है कि मैं कुछ समय का ब्रेक लेना चाहता हूं। और शो खत्म होने के बाद से मैं उन चीजों को पूरा करने में जुटा हूं, जिसका कॉन्ट्रैक्ट मैंने लिया था। अब जब मैं इस वीक अपना टूर खत्म करूंगा, मैं घर जाऊंगा और शांति से कुछ समय बिताऊंगा। उस समय को मैं बच्चों के साथ और वाइफ के साथ बिताऊंगा।'


बता दें,क्रिस हेम्सवर्थ हॉलीवुड की 'थॉर' और 'अवेंजर्स' जैसे सुपरहिट फिल्मों में  नजर आ चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

ThorChris HemsworthbreakindustryHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...