main page

धर्मेंद्र के बंगले पर मंडराया कोरोना का खतरा, तीन लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Updated 24 March, 2021 05:06:52 PM

भारत में कोरोना के मामलों का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ने लगा है। देश के महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना का असर देखने को मिल रहा है। वहां आम लोगों के साथ-साथ कई सेलिब्रेटीज भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं अब खबर सामने आई है कि धर्मेंद्र के जुहू स्थित बंगले पर तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सूत्र ने मीडिया को बताया कि देओल परिवार कोरोना को लेकर काफी सतर्क रहता है। जो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। वह जल्द ठीक हो जाए। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके आसपास के लोगों में या ना फैले। धरम जी ने सभी प्

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत में कोरोना के मामलों का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ने लगा है। देश के महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना का असर देखने को मिल रहा है। वहां आम लोगों के साथ-साथ कई सेलिब्रेटीज भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं अब खबर सामने आई है कि धर्मेंद्र के जुहू स्थित बंगले पर तीन लोग कोरोना   पॉजिटिव पाए गए हैं।

Bollywood Tadka


सूत्र ने मीडिया को बताया कि देओल परिवार कोरोना को लेकर काफी सतर्क रहता है। जो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। वह जल्द ठीक हो जाए। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके आसपास के लोगों में या ना फैले। धरम जी ने सभी प्रकार का सावधानी बरती हुई है। उन्होंने कोरोना से प्रभावित स्टाफ को आइसोलेट कर दिया है। उनका ध्यान रखा जा रहा है। धरम जी कई महीनों से लोनावला में अपने फॉर्म हाउस पर थे लेकिन आज वह मुंबई में है।

Bollywood Tadka


बता दें, धर्मेंद्र ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन का डोज लगवाया था। टीकाकरण के बाद उन्होंने लोगों को भी कोरोना की डोज लगवाने और नियमों का पालन करने की भी अपील की थी।
 

 Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

three peoplecorona positiveDharmendrabungalowBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...