main page

महीप कपूर ने पोस्ट की सुहाना और शनाया के बचपन की फोटो, अनन्या पांडे ने किया कमेंट

Updated 07 August, 2019 07:31:01 PM

सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे की दोस्ती पूरे बॉलीवुड में फेमस है।

 

तड़का टीम। सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे की दोस्ती पूरे बॉलीवुड में फेमस है। इनको कई बार एक साथ बाहर भी स्पॉट किया है। तीनों ही बचपन की दोस्त हैं। इसका एक सबूत अभी देखने को मिला, जब संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल से दोनों के बचपन की फोटो पोस्ट की। उस फोटो में  सुहाना खान और उनकी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर दिखाई दे रही हैं और खास बात यह है कि दोनों अपनी मम्मी के गोद में बैठी हैं। महीप अभिनेता संजय कपूर की पत्नी हैं और शनाया उनकी बेटी हैं।

Bollywood Tadka
फोटो में सुहाना को अपनी मां गौरी की गोद में और शनाया को महीप की गोद में बैठे देखा जा सकता है। सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी पुरानी तस्वीर में दिखाई दे रही हैं। तस्वीर किसी कार्यक्रम की है। 
महीप ने फोटो को कैप्शन दिया है "स्क्वाड,"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Squad 💖

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on Aug 5, 2019 at 10:49pm PDT


सुहाना और शनाया की बेस्ट फ्रेंड अनन्या ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा, "मुझे तुम लोग मुझे मिस कर रहे हो?" अभिनेता चंकी पांडे और भावना की बेटी अनन्या इन दिनों लखनऊ में अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Bollywood Tadka
सुहाना भी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं,  इसका खुलासा शाहरुख़ कर चुके हैं। उनहोनेनहाल ही में लन्दन के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। शनाया भी फिल्मों में एक्ट्रेस के रूप में नहीं बल्कि अपनी चचेरी बहन जाह्नवी की फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रहीं हैं। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

SuhanaShanayaAnanyashahrukhentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News

loading...