main page

कुछ इस अंदाज में टाइगर ने की गर्लफ्रेंड दिशा को बर्थ-डे विश, देखें Video

Updated 13 June, 2019 02:04:57 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज अपना 27वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही है। उनके इस खास मौके पर उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी उन्हें विश की है। टाइगर ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह दिशा के साथ डांस करते नजर आ रहे है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज अपना 27वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही है। उनके इस खास मौके पर उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने भी उन्हें विश की है। टाइगर ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह दिशा के साथ डांस करते नजर आ रहे है। इसके साथ उन्होंने कैप्सन दिया है-Happy birthday D! 🍰🍰🍰🔥🔥🔥🐥🐥❤❤❤ । वहीं टाइगर की पोस्ट पर दिशा ने कमेंट करते हुए उनका धन्यवाद किया है। 

 

Bollywood Tadka


वैसे टाइगर के कैप्शन से साफ लग रहा है कि वह दिशा को प्यार से केवल डी बुलाते हैं। कुछ सेकंड के डांस वीडियो में दिशा और टाइगर की एनर्जी जबरदस्त नजर आ रही है। दिशा और टाइगर के डांस स्टेप्स का तालमेल गजब का दिख रहा।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि, रिपोर्ट की मानें तो दिशा अपने इस बर्थडे पर ज्यादा कुछ धूम धड़ाका नहीं करने के मूड में हैं और इस स्पेशल डे को वह केवल फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट करने के मूड में हैं। 

 

 

: Konika

tiger shroffbirthday wishdisha patanidance videoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...