main page

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ 'ब्रेकअप', तीन साल डेटिंग के बाद खत्म हुआ रिश्ता

Updated 04 October, 2018 12:24:57 PM

बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ और दिशा पटानी के रिलेशनशिप को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई हैं। खबरों की मानें तो काफी लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद टाइगर और दिशा ने ब्रेक-अप करने का फैसला किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ और दिशा पटानी के रिलेशनशिप को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई हैं। खबरों की मानें तो काफी लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद टाइगर और दिशा ने ब्रेक-अप करने का फैसला किया है।

 Bollywood Tadka

 

सूत्रों के मुताबिक बीते कुछ ही दिनों में दोनों के बीच कई बार लड़ाई हुई है। दोनों ने मिलकर कई बार अपने रिश्ते को एक नई शुरूआत देने की कोशिश की है। लेकिन ये सभी प्रयास फेल रहे हैं। ऐसे में दोनों ने अब अलग होने का फैसला किया है। दोनों के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट हैं, जिन पर ये ध्यान लगाना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं ये भी खबरें आ रही हैं कि तारा और टाइगर इन दिनों फोन पर खूब वक्त साथ में गुजार रहे हैं। दोनों के बीच ये सिलसिला घंटों का रहता है। एेसा माना जा रहा है कि 
दिशा और टाइगर के ब्रेकअप की वजह तारा सुतारिया हो सकती हैं ।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि टाइगर और दिशा ने कभी अपने रिश्ते को मीडिया के सामने नहीं स्वीकारा । दोनों ने फिल्म 'बागी 2' में साथ काम किया था और ये मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। किसी ने नहीं सोचा था कि इनका रिश्ता इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा । 

Bollywood Tadka

 

फिल्मों की बात करें तो वह इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ दि ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं। इसके अलावा टाइगर जल्द ऋतिक रोशन के साथ यशराज फिल्म्स के लिए सिद्धार्थ आनंद की अनाम फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

खबरें आ रही हैं कि टाइगर हॉलीवुड फिल्म "रेम्बो" के हिन्दी रीमेक में नजर आ सकते हैं। वहीं दिशा सलमान खान की फिल्म  "भारत" में नजर आएंगी। 


 

: Neha

tiger shroffbreakrelationdisha patani

loading...