main page

टाइगर श्रॉफ ने मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, फोटोग्राफर्स के बीच यूं काटा केक

Updated 03 March, 2021 01:28:29 PM

एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने बीते मंगलवार अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे पर सारा दिन उन्हें फैंस की शुभकामनाओं का तांता लगा रहा। अपने बर्थडे पर एक्टर ने किसी को निराश नहीं किया। उन्होंने मीडिया के साथ भी जन्मदिन का केक काटा, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। टाइगर बर्थडे की शाम काफी समय तक मीडिया के साथ ही रहें और इस दौरान उन्होंने शुभकामनाओं के लिए हर किसी का शुक्रिया भी अदा किया। एक्टर ने मीडिया के साथ कई केक काटे और जबरदस्त तस्वीरें किल्क करवाईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने बीते मंगलवार अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे पर सारा दिन उन्हें फैंस की शुभकामनाओं का तांता लगा रहा। अपने बर्थडे पर एक्टर ने किसी को निराश नहीं किया। उन्होंने मीडिया के साथ भी जन्मदिन का केक काटा, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

टाइगर बर्थडे की शाम काफी समय तक मीडिया के साथ ही रहें और इस दौरान उन्होंने शुभकामनाओं के लिए हर किसी का शुक्रिया भी अदा किया।

Bollywood Tadka

एक्टर ने मीडिया के साथ कई केक काटे और जबरदस्त तस्वीरें किल्क करवाईं।  

Bollywood Tadka


इस दौरान टाइगर यैलो कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में स्मार्ट दिखे। एक्टर मीडिया के साथ पोज देते और केक काटते बेहद खुश नजर आए।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो टाइगर जल्द ही हीरोपंती 2, बाग़ी 4 और गनपत जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

 

 
  
 

Content Writer: suman prajapati

Tiger ShroffcelebratesbirthdaymediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...