main page

वरुण धवन की बैक-फ्लिप देख डरे टाइगर श्रॉफ, कहा- 'पेट पर लात क्यों मार रहे...'

Updated 07 January, 2019 03:33:22 PM

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों फिल्म ''कलंक'' की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह बैक-फ्लिप करते दिख रहे हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैँ।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों फिल्म 'कलंक' की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह बैक-फ्लिप करते दिख रहे हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैँ।

 

View this post on Instagram

Keep on flying #nodaysoff #2019 #3iscoming

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वहीं एक्टर टाइगर श्रॉफ ने वरुण के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा-‘क्या भाई पेट पर लात क्यों मार रहे हो... किलर स्टफ है...।’ वीडियो को देखकर लगता है कि वरुण धवन अपनी आने वाली किसी फिल्म के लिए इतनी कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण जल्द ही फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा मुख्य  किरदार में हैं। इसके अलावा वह रेमो डिसूजा की फिल्म 'ABCD 3' में भी दिखेंगे। वहीं खबरें हैं कि वरुण 'कुली नंबर 1' के रीमेक में आलिया संग नजर आएंगे। 

 

: Smita Sharma

tiger shroff hindi newscommentvarun dhawan hindi newsback flipvedioBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...