main page

फुटबॉल खेलते हुए चोटिल हुए टाइगर श्राॅफ, बाॅयफ्रेंड की हालत देख अटकी दिशा पटानी की सांसे

Updated 22 February, 2021 09:42:21 AM

बी-टाउन स्टार्स को अक्सर संडे का भरपूर मजा लेते देखा जाता है। फिल्मों और शूटिंग की चिंता छोड़ ये स्टार्स हर संडे को प्ले ग्राउंड में फुटबॉल मैच लुफ्त उठाते नजर आते हैं। वहीं बीते रविवार को भी टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, अपारशक्ति खुराना, अहान शेट्टी जैसे सेलेब्स मैदान में उतरे। इश दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायर ल हो रही हैं। बाॅयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ का मैच देखने एक्ट्रेस दिशा पटानी भी पहुंची। वह मैदान में बैठी टाइगर श्रॉफ को चियर करती नजर आईं। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ की हंसती मुस्कुरात

मुंबई बी-टाउन स्टार्स को अक्सर संडे का भरपूर  मजा लेते देखा जाता है। फिल्मों और शूटिंग की चिंता छोड़ ये स्टार्स हर संडे को प्ले ग्राउंड में फुटबॉल मैच लुफ्त उठाते नजर आते हैं। वहीं बीते रविवार को भी टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, अपारशक्ति खुराना, अहान शेट्टी जैसे  सेलेब्स मैदान में उतरे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। बाॅयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ का मैच देखने एक्ट्रेस दिशा पटानी भी पहुंची।

Bollywood Tadka

वह मैदान में बैठी टाइगर श्रॉफ को चियर करती नजर आईं। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ की हंसती मुस्कुराती दिशा के चेहरे का रंग ही उड़ गया। दरअसल फुटबाल मैच के दौरान टाइगर इंजरी का शिकार हो गए जिसे देखकर दिशा के चेहरे का रंग उड़ गया।

Bollywood Tadka

वह काफी परेशान हो गईं। वहीं इंजरी से परेशान टाइगर को मैच बीच में छोड़ना पड़ा और फिर फिजियोथेरेपिस्ट ने उनकी स्थिति का जायज़ा लिया।

Bollywood Tadka

टाइगर को चोटिल देख दिशा की सांसे अटक गईं।

Bollywood Tadka

वह हर पल टाइगर के साथ खड़ी रहीं ताकि ये देख पाएं कि चोट की क्या कंडीशन है। जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर को ज्यादा चोट नहीं आई है। मैच के बाद टाइगर खुद ही घर गए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। टाइगर और दिशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

अक्सर दिशा और टाइगर को बॉलीवुड पार्टीज, इवेंट्स और अवॉर्ड फंक्शन में देखा जाता है।हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दिशा सलमान खान की स्टारर फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में दिखेंगी। टाइगर के काम की बात करें तो वह फिल्म गणपत  'हीरोपंती 2', 'बागी 4' और 'रैंबो' जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे। 

Content Writer: Smita Sharma

tiger shroffinjuredfootball matchdisha pataniworriedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...