main page

कृष्णा श्रॉफ और इबन हायम्स के अलग हुए रास्ते, पोस्ट शेयर कर लिखा 'अब हम साथ नहीं है'

15 November, 2020 04:06:11 PM

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड इबन हायम्स से ब्रेकअप कर लिया है। कृष्णा श्रॉफ और इबन हायम्स एक साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे। हाल ही में कृष्णा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ये साफ कर दिया है कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड इबन हायम्स से ब्रेकअप कर लिया है। कृष्णा श्रॉफ और इबन हायम्स एक साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे। हाल ही में कृष्णा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ये साफ कर दिया है कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

Bollywood Tadka

कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर लिखा-फैन क्लब आप बहुत प्यारे हैं लेकिन आपसे विनती है कि मुझे एबन के साथ किसी तस्वीर या ऐसी किसी चीज में टैग करना बंद करें साथ ही एबन की तस्वीर के साथ एडिट करके शेयर करना भी प्लीज बंद करें क्योंकि अब हम दोनों साथ नही हैं। कृष्णा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कृष्णा श्रॉफ और इबन हायम्स साल 2019 में रिलेशनशिप में आए थे। कपल अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे। पिछले साल  इबन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कृष्णा के लिए "वाइफ" शब्द का इस्तेमाल किया था और दोनों की गुपचुप तरीके से शादी की अफवाहें भी शुरू हो गई थी।

Bollywood Tadka


tiger shroffsisterkrishna shroffbreaksupboyfriendeban hyamsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...