main page

बाॅयफ्रेंड संग टाइगर की बहन का हाॅट योगा, वीडियो देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Updated 28 March, 2020 01:02:56 PM

बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ की बहन कृष्णा श्राॅफ चाहे फिल्मों से दूर हैं। लेकिन उन्हें लाइटलाइट में रहना अच्छे से आता है। कृष्णा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। कृष्णा अक्सर बाॅयफ्रेंड एबन हयाम्स के साथ मस्ती करते देखा जाता है। वहीं कोरोना वायरस से चलते भारत में हुए 21 दिन के लाॅकडाउन में कृष्णा बाॅयफ्रेंड संग खूब एंजाॅय कर रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ की बहन कृष्णा श्राॅफ चाहे फिल्मों से दूर हैं। लेकिन उन्हें लाइटलाइट में रहना अच्छे से आता है। कृष्णा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। कृष्णा अक्सर बाॅयफ्रेंड एबन हयाम्स के साथ मस्ती करते देखा जाता है। वहीं कोरोना वायरस से चलते भारत में हुए 21 दिन के लाॅकडाउन में कृष्णा बाॅयफ्रेंड संग खूब एंजाॅय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में टाइगर की बहन ने इंस्टा पर कुछ वीडियोज शेयर किए है। इन वीडियो में वह एबन संग हाॅठ योगा करती दिख रही हैं। पहले वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स के ऊपर अपनी बॉडी को बैलेंस करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरे वीडियो में वह वह अपनी बालकनी में सनबाथ लेती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो कृष्णा ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह अपनी टोन्ड बाॅडी पर बने टैटू फ्लाॅन्ट कर रही हैं। इन वीडियोज के साथ कृष्णा ने कैप्शन में लिखा-'हमारे रास्ते कोई भी परिस्थिति आए उसे बेहतर बनाने की कोशिश करें।

Bollywood Tadka

उम्मीद करती हूं कि आप सभी अपने घरों में हैं। अपने शरीर और मन को स्वस्थ व खुश रखें।' इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कृष्णा को ट्रोल करने लगे हैं। एक यूजर ने तो कृष्णा को सलाह भी दी है, इस यूजर ने कृष्णा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'तुम्हें नर्स होना चाहिए था, क्योंकि तुम हर काम दिल से करती हो।'

Bollywood Tadka

बता दें कि कृष्ण पिछले कुछ महीनों से इबान हेम्स को डेट कर रही हैं। वैसे तो कृष्णा फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने लाइफस्टाइल को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। कृष्णा की गिनती बी टाउन की फेमस स्टार डॉटर्स में होती है। 

 

: Smita Sharma

tiger shroffsisterkrishna shroffenjoyingyogaboyfriendeban hyamsBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...