main page

टीक तलसानिया का कहना है मुझे की काम की तलाश

Updated 23 October, 2023 06:41:36 PM

हास्य अभिनेता टीकू तलसानिया ने कहा एक इन्टरव्यू में कि वह अभी बेरोज़गार हैं।

नई दिल्ली। आमदनी अठनी खर्चा रूपया , दिल है कि मानता नहीं , और इश्क (1997) जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुके 69 वर्षीय हास्य अभिनेता टीकू तलसानिया ने कहा एक  इन्टरव्यू में कि वह अभी बेरोज़गार हैं। टीकू तलसानिया का कहना ऑडिशन देने और फीलर्स भेजने के बावजूद भी कोई अच्छा रोल नहीं मिल रहे हैं। 

टीकू ने काम की कमी के लिए बदलते दौर को जिम्मेदार ठहराया
टीकू ने कहा कि जिस हिसाब से फिल्म के दौर में वह सब अब बदल गया है। जब हम हास्य अभिनेता के पास काम की कोई कमी नहीं थी। अब कहानी प्रधान है इसलिए जब तक आप कहानी का हिस्सा नहीं बनते या आपको किसी ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाने को नहीं मिलता जिसकी कहानी आप जुड़ सके, तब तक आपको काम नहीं मिलता। मैं अभी थोड़ा बेरोजगार हूं। मैं काम करना चाहता हूं, लेकिन सही तरह से  रोल नहीं मिल रहा हैं।

टीकू ने यह भी कहा कि वह घर पर बेकार नहीं बैठा हूं काम ढूंढने में लगा हूं।
टीकू ने कहा कि मैं ऑडिशन से लेकर, एजेंट के जरिए या निर्माताओं को फीलर्स भेजकर काम ढूंढ रहा हूं। “मैं नियमित रूप से काम की तलाश कर रहा हूं।  उन्होंने यह भी बताया कि उनके  पास एक एजेंट है और एक टीम है जो स्क्रिप्ट और नाटकों की तलाश उनके लिए कर रहीं है। उन्होंने इसके बारे में बताया और अगर उन्हें ऑडिशन के लिए जाना पड़ा, तो वह जरूर जाऐंगे। समय के साथ चीजें जरुर बदल गई हैं, लेकिन हमें संयम से काम लेना चाहिए। 

कोविड के बाद से कार्य सिद्धांत बाधित हो गया है।
टीकू कहा कि कोविड के बाद से कार्य सिद्धांत बाधित हो गया है। अब, लोग अधिक तेज़ और अधिक कार्यशील हो रहे हैं। ऐसे में यह और खूबसूरत होता जा रहा है। अब हमें जिस तरह से काम करना है वह पहले से अलग जरुर है लेकिन मुश्किल नहीं और उन्हें इस प्रकार से काम करना पसंद भी।

Content Editor: Varsha Yadav

Tiku TalsaniaBollywood Updatesटीकू तलसानियान्यूज

loading...