main page

टिक टॉक ने बनाया स्टार, अब सलमान के शो 'बिग बॉस 13' में होगी एंट्री

Updated 18 August, 2019 11:36:58 PM

टीवी का एक ऐसा शो भी है जो ज्यादातर सबसे ज्यादा व‍िवादित र‍ियलिटी शो में गिना जाता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बिग बॉस की। बिग बॉस का 13वां सीजन जल्‍द शुरू होने वाला है। दर्शकों को बेसब्री से शो का इंतजार है साथ ही दर्शक जानना चाहते हैं कि इस बार घर में किस किस को मौका मिलेगा। सलमान खान के इस शो में इस बार कई चौंकाने वाले चेहरे सामने आएंगे।

मुंबईः टीवी का एक ऐसा शो भी है जो ज्यादातर सबसे ज्यादा व‍िवादित र‍ियलिटी शो में गिना जाता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बिग बॉस की। बिग बॉस का 13वां सीजन जल्‍द शुरू होने वाला है। दर्शकों को बेसब्री से शो का इंतजार है साथ ही दर्शक जानना चाहते हैं कि इस बार घर में किस किस को मौका मिलेगा।
Bollywood Tadka
सलमान खान के इस शो में इस बार कई चौंकाने वाले चेहरे सामने आएंगे। 
Bollywood Tadka
हर दिन इस शो से जुड़ी कोई न कोई जानकारी सामने आ रही है। वहीं हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि इस बार बिग बॉस के घर में एक जानी-मानी टिक टॉक स्टार भी नजर आ सकती हैं।
Bollywood Tadka
ये टिक टॉक स्टार हैं गरिमा चौरसिया। ये वही लड़की है, जिसका एक वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि आज इसके 10 मिलियन फॉलोवर्स हो चुके हैं।
Bollywood Tadka
हाल ही में बिग बॉस के एक इंस्टाग्राम एकाउंट से टिक टॉक स्टार गरिमा चौरसिया को लेकर एक फोटो पोस्ट की गई है, जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है। गरिमा चौरसिया की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'गरिमा चौरसिया को बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किया जा रहा है।' 

 

: Pawan Insha

tik tok stargarima chaurasia tik tokgarima-chaurasia newsgarima-chaurasia news videobollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood khabar

loading...