main page

ट्विटर पर वायरल हो रहा है ये टिकटॉक वीडियो, यूजर बोले 'सलमान से अच्छा'

04 October, 2019 04:24:53 PM

बॉलीवुड फ़िल्में और इनके गाने हमेशा दर्शकों पर लंबे समय तक प्रभाव छोड़ते हैं। लोग अपने फैवरेट स्टार को स्टाइल से लेकर उनकी आदतों तक फॉलो भी करते हैं। कोई अपने फैवरेट स्टार की आवाज़ निकालने की कोशिश करता है, तो कोई उनके जैसी एक्टिंग करने की कोशिश करता है।

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड फ़िल्में और इनके गाने हमेशा दर्शकों पर लंबे समय तक प्रभाव छोड़ते हैं। लोग अपने फैवरेट स्टार को स्टाइल से लेकर उनकी आदतों तक फॉलो भी करते हैं। कोई अपने फैवरेट स्टार की आवाज़ निकालने की कोशिश करता है, तो कोई उनके जैसी एक्टिंग करने की कोशिश करता है। मोबाइल एप्लिकेशन टिकटॉक के आने के बाद हम ऐसी कई वीडियो देख भी चुके हैं। हाल ही में ऐसी एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिसमें भेड़ के एक झुंड को चराने के दौरान एक पॉपुलर बॉलीवुड गाना गाता हुआ एक आदमी लिप-सिंक करता हुआ दिख रहा है।

 

ट्विटर पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें एक चरवाहे को माधुरी दीक्षित-सलमान खान स्टारर 1994 की हिट "हम आपके हैं कौन" के गाने 'ये मौसम का जादू है मितवा' का लिप-सिंकिंग "इनको हम ले के चले हैं, अपने संग अपनी नगरिया" सुना जा सकता है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर प्रत्यूष रथ नाम के किसी व्यक्ति ने ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो गाने की चॉइस और बैकग्राउंड की वजह से वायरल हो रहा है। 

 

कंडीशन के हिसाब से गाने की चॉइस पूरी तरह से फिट हो रही है और लोग इस पर रियेक्ट भी कर रहे हैं। 15 सेकंड के इस वीडियो पर अब तक 1700 से ज्यादा लाइक और 350 से ज्यादा रीट्वीट आ चुके हैं।


Salman KhanHum Aapke Hain KounViral VideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...