main page

14 साल बाद अलग हुईं राहें: ईशा कोप्पिकर संग तलाक को टिम्मी नारंग ने किया कंफर्म, बोले- 'हमारे लिए बेहद मुश्किल समय'

Updated 29 December, 2023 12:38:34 PM

इंडस्ट्री की खल्लास गर्ल यानि एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरे हैं कि ईशा कोप्पिकर ने शादी के 14 साल बाद पति टिम्मी नारंग संग अपनी राहें अलग कर ली हैं। वहीं अब टिम्मी ने इन खबरों पर अपना रिक्शन दिया है और सच्चाई बताई है।

मुंबई: इंडस्ट्री की खल्लास गर्ल यानि एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरे हैं कि ईशा कोप्पिकर ने शादी के 14 साल बाद पति टिम्मी नारंग संग अपनी राहें अलग कर ली हैं। वहीं अब टिम्मी ने इन खबरों पर अपना रिक्शन दिया है और सच्चाई बताई है।

Bollywood Tadka

 

टिम्मी उर्फ ​​रोहित नारंग ने ईशा कोप्पिकर संग अपने तलाक की खबरों को कंफर्म कर दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक टिम्मी ने कहा-'ईशा और मैं आपसी सहमति से अलग हो गए हैं।यह हमारे लिए बहुत कठिन समय है।प्लीज हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें।'

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ईशा कोप्पिकर और टिमी नारंग का पहले ही तलाक हो चुका है। इसमें आगे कहा गया कि एक्ट्रेस पहले ही अपनी 9 साल की बेटी रिआना के साथ अपने पति का घर छोड़ चुकी है। रिपोर्ट में लिखा था कुछ टाइम से कम्पैटिबिलिटी इश्यू का सामना कर रहा कपल अलग हो गया है। उन्होंने शादी बचाने की हर संभव कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। ईशा ने घर छोड़ दिया है और अपनी बेटी रियाना के साथ अलग रह रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि ईशा की पहली बार टिम्मी से मुलाकात उनकी सबसे अच्छी दोस्त और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की वजह से हुई थी शुरू में दोनों की दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे गहरी दोस्ती हुई और फाइनली ये प्यार में बदल गई। दोनों ने 29 नवंबर 2009 को शादी कर ली थी हालांकि 14 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद अब ये कपल अलग हो गया है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Timmy NarangconfirmeddivorceIsha KoppikarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...