main page

टीना दत्ता पर टूटा दुखों का पहाड़: छूटा बेहद ही करीबी का साथ,एक पल में बदली जिंदगी

Updated 24 January, 2024 12:52:40 PM

टीवी की फेमस एक्ट्रेस और बिग बाॅस 16 फेम टीना दत्ता पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। टीना दत्ता के करीबी दोस्त और जानी-मानी फैशन डिजाइनर प्रीति अग्रवाल का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पोस्ट पर इस दुखद खबर को फैंस के साथ शेयर किया। टीना ने प्रीति के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वह प्रीति और एक दोस्त संग मस्ती भरे अंदाज में दिख रही हैं।

मुंबई: टीवी की फेमस एक्ट्रेस और बिग बाॅस 16 फेम टीना दत्ता पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। टीना दत्ता के करीबी दोस्त और जानी-मानी फैशन डिजाइनर प्रीति अग्रवाल का निधन हो गया है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने इंस्टा पर पोस्ट पर इस दुखद खबर को फैंस के साथ शेयर किया। टीना ने प्रीति के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वह प्रीति और एक दोस्त संग मस्ती भरे अंदाज में दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka


टीना दत्ता को टीवी के फेमस शो ‘उतरन’ से पौपुलरटी मिली है। इसके बाद एक्ट्रेस ने रियलिटी शो बिग बॉस 16 का भी हिस्सा रहीं। शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था। सलमान खान के इस शो में शालीन भनोट संग अपनी दोस्ती को लेकर काफी लाइमलाइट चुराई थी।


 

Content Writer: Smita Sharma

Tina DattaClose Friendfashion designerpreety agarwalTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...