main page

TJMM Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन धीमी पड़ी रणबीर कपूर की फिल्म की रफतार, कमाए कुल इतने

Updated 11 March, 2023 04:06:55 PM

बॉलीवुड फिल्म स्टार रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की चाल तीसरे दिन धीमी पड़ी है। फिल्म ने तीसरे दिन सधे कदमों से कारोबार किया।

मुंबई। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन पूरे हो चुके हैं। निर्देशक लव रंजन की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का फैंस को काफी वक्त से इंतजार था। फिल्म को रिलीज के बाद दर्शकों और क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। जिसकी बदौलत रणबीर कपूर की फिल्म पहले दिन 15.73 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेने में सफल हुई। दूसरे दिन फिल्म के कारोबार में गिरावट देखी गई और फिल्म ने कुल 10.34 करोड़ रुपये ही कमा सकी। अब फिल्म की कमाई के तीसरे दिन के आधिकारिक आंकड़े भी सामने आ चुके हैं।

सामने आए फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन यानि शुक्रवार 10.52 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। तीसरे दिन के आंकड़ों को मिलाकर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने अब तक बॉक्स ऑफिस से कुल 36.59 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। फिल्म के पास अब शनिवार और रविवार को ही तेज कमाई करने का मौका है। ऐसे में शनिवार-रविवार को होने वाली अब इस फिल्म की कमाई पर हर किसी की नज़र है। यहां देखें सामने आए ताजा आंकड़े।

 

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है। जिसमें एक बार फिर निर्देशक लव रंजन यंग जनरेशन को टारगेट करते दिखे हैं। फिल्म को करीब 50-70 करोड़ रुपये में बनाया गया है। इसलिए बहुत जरूरी है कि फिल्म हिट का टैग हासिल करने के लिए कम से कम 100 करोड़ रुपये की कमाई कर सके। उम्मीद है कि पहले वीकेंड के बाद तक फिल्म आराम से 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करें। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

TJMMBox Office CollectionRanbir Kapoorthird day

loading...