main page

हाॅस्पिटल में भर्ती प्रेग्नेंट नुसरत जहां, सांसद के घर जल्द गूंजेगी किलकारी

Updated 25 August, 2021 01:39:11 PM

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां इस समय अपने प्रेग्नेंसी फेस को एंजाॅय कर रही हैं। नुसरत जहां कभी भी मां बन सकती हैं। खबरें हैं कि नुसरत जहां को प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वह 26 अगस्त( गुरुवार) को अपने पहले बच्चे का स्वागत कर सकती हैं। नुसरत जहां की डिलिवरी के बारे में खबरें थीं कि अगस्त लास्ट या सितंबर तक होगी।

मुबंई: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां इस समय अपने प्रेग्नेंसी फेस को एंजाॅय कर रही हैं। नुसरत जहां कभी भी मां बन सकती हैं। खबरें हैं कि नुसरत जहां को प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वह 26 अगस्त( गुरुवार) को अपने पहले बच्चे का स्वागत कर सकती हैं। नुसरत जहां की डिलिवरी के बारे में खबरें थीं कि अगस्त लास्ट या सितंबर तक होगी।

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबि बुधवार को खबर आई कि नुसरत प्राइवेट हाॅस्पिटल में भर्ती हुई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत ने डॉक्टर्स से रिक्वेस्ट की है कि डिलिवरी के दौरान यश गुप्ता को साथ रहने दिया जाए।

Bollywood Tadka

बता दें कि जून में नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आईं थी। खबरें थी कि नुसरत 6 महीने प्रेग्नेंट हैं। वहीं इन खबरों के बाद उनके पति निखिल जैन का बयान सामने आया था। इस बयान में उन्होंने कहा था कि जब वो और नुसरत 6 महीने से साथ नहीं रहते तो ये बच्चा उनका कैसे हो सकता है। 

Bollywood Tadka

नुसरत जहां के एक्टर यश दासगुप्ता को डेट करने की खबर है. मंगलवार को दोनों ने एक जैसी इंस्टा स्टोरी शेयर की थी जिसके बाद कयास लगाए गए कि वे दोनों साथ में हैं। नुसरत ने जून 2019 में निखिल जैन से नुसरत जहां की शादी हुई थी हालांकि शादी के 2 साल पूरे होने से पहले ही इस रिश्ते में दरार आ गई।

Bollywood Tadka

नुसरत ने हाल ही में एक बयान जारी कर कहा कि दोनों काफी पहले एक दूसरे से अलग हो गए थे।  नुसरत ने बयान में कहा भारतीय कानून के हिसाब से उनकी शादी नहीं हुई इसलिए यह एक लिव-इन रिलेशनशिप था


TMC MPNusrat Jahanadmittedhospitalnikhil jainyash dasguptaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...