main page

हिन्दू रीति-रिवाज से सांसद नुसरत ने रचाई थी शादी,अब लव जिहाद को लेकर कहा-'प्यार निजी मामला इसे राजनीतिक न बनाएं'

Updated 24 November, 2020 01:52:41 PM

''लव जिहाद'' का मुद्दा इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। देशभर में इस पर बहस छिड़ी हुई है। कई राज्य इसको लेकर कानून बनाने की तैयारी में हैं। इसी बीच बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने इस मामले पर अपनी राय रखी। नुसरत ने एक प्रेस काॅन्फ्रेंस के दौरान इस मामले पर बात की। नुसरत ने कहा- प्यार बेहद निजी मामला है। लव और जिहाद को एक साथ नहीं जोड़ा जा सकता।

मुंबई: 'लव जिहाद' का मुद्दा इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। देशभर में इस पर बहस छिड़ी हुई है। कई राज्य इसको लेकर कानून बनाने की तैयारी में हैं। इसी बीच बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने इस मामले पर अपनी राय रखी। नुसरत ने एक प्रेस काॅन्फ्रेंस के दौरान इस मामले पर बात की। नुसरत ने कहा- प्यार बेहद निजी मामला है। लव और जिहाद को एक साथ नहीं जोड़ा जा सकता।

Bollywood Tadka

चुनाव से ठीक पहले कुछ लोग इस तरह की चीजों के साथ सामने आते हैं। यह एक पर्सनल चॉइस है कि आप किसके साथ रहना चाहते हैं। प्यार में रहें और एक-दूसरे के प्यार में डूबते रहें। धर्म को राजनीति का हथियार न बनाएं। नुसरत के इस बयान के बाद पश्चिम बंगाल में सियासी जंग तेज होना लाजिमी है।

Bollywood Tadka

हिन्दू रीति-रिवाज से हुई थी सांसद नुसरत जहां की शादी

नुसरत जहां ने इटली के बोरडम में 19 जून, 2019 को अपने लॉन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की थी। नुसरत ने हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार शादी की थी और उन्होंने अपना धर्म भी नहीं बदला। नुसरत एक मुस्लिम परिवार से आती हैं ऐसे में इस शादी को लेकर जमकर विवाद भी हुआ।

Bollywood Tadka,नुसरत जहां इमेज,नुसरत जहां फोटो,नुसरत जहां पिक्चर,

इसके अलावा  जब वह अपनी शादी के बाद पहली बार संसद में सिंदूर लगाकर पहुंची थीं।उस समय में कट्टरपंथियों ने नुसरत जहां के बारे में काफी बातें बोलीं थीं लेकिन नुसरत ने बहादुरी से कट्टरपंथियों की बोलती बंद कर दी थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नुसरत हाल ही में फिल्म 'स्वास्तिक संकेत' में नजर आएंगी। 'स्वास्तिक संकेत' उनके करियर की 23 वीं फिल्म होगी। राजनीति की बात करें तो नुसरत ने पश्चिम बंगाल के बसीरहाट से लोकसभा चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। 

: Smita Sharma

TMC MPnusrat jahanstatementlove jihadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...