main page

‘Gadar 2’ के ट्रेलर लॉच में खूब नाचे सनी देओल-अमीषा पटेल, ढोल नगाड़ों के साथ मनाया जश्न

Updated 27 July, 2023 09:26:51 AM

‘गरद 2’ सिनेमा घरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी।

मुंबई। सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। बीते बुधवार को फिल्म ‘गदर 2’ का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसके बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हैं। लंबे इंतजार के बाद मुंबई में धूम-धाम से मूवी का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में फिल्म में मौजूद एक्टर्स एक ट्रक के सामने खड़े होकर फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहें हैं। ढोल बजते ही सनी और अमीषा खुद को रोक नहीं सके और भांगड़ा करने लगे। इस दौरान सनी पाजी कुर्ते पाजामे में नजर आए तो वहीं एक्ट्रेस लाल शरारा पहने नजर आईं।

मेकर्स ने ट्रेलर लॉंच के लिए एक ग्रेंड इंवेट रखा था जिसमें, अनिल शर्मा, सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, शारिक पटेल, सिमरत कौर, मिथुन, अलका याग्निक, जुबिन नौटियाल और आदित्य नारायण नजर आएं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

15 जून 2001 को रिलीज हुई ‘गदर’ ने बड़े पर्दे पर धूम मचा दी थी। फिल्म में सनी और अमीषा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म को लोगों का इतना प्यार मिला था कि मेकर्स ने इसका एक और पार्ट बनाने का फैसला लिया। फिल्म के गाने उस समय काफी हिट हुए थे जो आज भी लोगों के दिलों दिमाग में ताजा हैं।

फैंस एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल का ऑनस्क्रीन रोमांस देखने के लिए बेताब हैं। ‘गरद 2’ सिनेमा घरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Sunny DeolAmeesha Pateltrailer launchGadar 2dance

loading...