main page

विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' का ट्रेलर किया जाएगा 'फुकरे 3' और 'द वैक्सीन वॉर' के साथ अटैच

Updated 26 September, 2023 05:04:35 PM

मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित द वैक्सीन वॉर और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा डिस्ट्रिब्यूटेड फुकरे 3 के थिएट्रिकल प्रिंट के साथ रिलीज़ करने का फैसला लिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म मेकर एंड प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा, 'परिंदा', '1942: ए लव स्टोरी', 'मिशन कश्मीर', 'मुन्नाभाई' सीरीज, '3 इडियट्स' और 'पीके' के बाद अब ' एक और कंटेंट-ओरिएंटेड फिल्म 12वीं फेल के लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में विक्रांत मैसी लीड रोल में है। ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस फिल्म के आकर्षक टीज़र के बाद, दर्शक निर्माताओं द्वारा ट्रेलर रिलीज़ करने का इंतज़ार कर रहे थे। ऐसे में लोगों को खुश करने के लिए, निर्माताओं के पास उनके लिए एक खास सरप्राइज है।


मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित द वैक्सीन वॉर और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा डिस्ट्रिब्यूटेड फुकरे 3 के थिएट्रिकल प्रिंट के साथ रिलीज़ करने का फैसला लिया है। दोनों फिल्में गुरुवार, 28 सितंबर को रिलीज होंगी और 12वीं फेल का ट्रेलर फिल्म के प्रीमियर पर मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन पर दिखाया जाएगा।

 

जहां तक फिल्म की बात करें तो यह अनुराग पाठक की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब पर बेस्ट है और दो आईपीएस अधिकारियों, मनोज कुमार शर्मा और श्रद्धा जोशी के साथ-साथ एक डकैत के जीवन पर आधारित है जो असल जीवन में एक आईपीएस अधिकारी बन गया। विक्रांत मैसी अभिनीत 12वीं फेल, विधु विनोद चोपड़ा और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है और 27 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ होगी।

Content Editor: kahkasha

12th failvidhu vinod chopra filmvikrant messy film12th fail trailer12th fail film releasefukre 3the vaccine warentertainment news

loading...