main page

रणवीर शौरी-ओमी वैद्य अभिनीत 'मेट्रो पार्क-क्वारेंटाइन एडिशन' के ट्रेलर को मिल रही है शानदार प्रतिक्रिया!

21 May, 2020 03:41:27 PM

''ए वायरल वेडिंग'' देने के बाद इरोस अब ''मेट्रो पार्क-क्वारेंटाइन एडिशन'' वेब सीरीज लेकर आए हैं। इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों की तरफ से काफी तारीफें मिल रही हैं...

नई दिल्ली। शो 'मेट्रो पार्क' के पहले सीजन के साथ डिजिटल स्पेस में अपनी छाप छोड़ने के बाद, इरोस नाउ अब 'क्वारेंटाइन एडिशन' के साथ तैयार है। 'मेट्रो पार्क' संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित एक गुजराती परिवार की काल्पनिक कहानी है जिसमें दिखाया गया है कि वे महामारी के कारण लॉकडाउन की स्थिति से कैसे निपट रहे हैं।

ट्रेलर को न केवल दर्शकों से, बल्कि समीक्षकों द्वारा भी अपने अनूठे और मजेदार कंटेंट के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। निस्संदेह, शो का 'क्वारेंटाइन एडिशन' मजेदार क्षणों से भरपूर होगा और यहां तक कि ऐसे उदाहरण भी देखने को मिलेंगे, जिससे हर कोई संबंधित महसूस करेगा। 


इस मिनी श्रृंखला को लॉकडाउन के बीच सुरक्षा के तहत पूरी तरह से सभी के घरों में शूट किया गया है। इस शो में रणवीर शौरी, ओमी वैद्य, पितोबाश, पूर्बी जोशी और वेगा तमोटिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘मेट्रो पार्क- क्वारेंटाइन एडिशन' में 3 से 5 मिनट के पांच एपिसोड होंगे। अबी वर्गीज और वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित, यह शो 23 मई 2020 से स्ट्रीम होगा।


लॉकडाउन में फिल्माई गई अपनी पहली श्रृंखला 'ए वायरल वेडिंग' देने के बाद, इरोस ने अब ताजे कंटेंट के साथ फिर से वापसी कर ली है और लॉकडाउन में शूट किए गए कंटेंट के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं।
 


Metro Park Quarantine EditionTrailer of Metro Park Quarantine EditionRanveer ShoreyOmi Vaidyaरणवीर शौरीओमी वैद्यमेट्रो पार्क-क्वारेंटाइन एडिशनमेट्रो पार्क-क्वारेंटाइन एडिशन का ट्रेलर
loading...