main page

नुसरत जहांन और यश दासगुप्ता की फिल्म 'एसओएस कोलकाता' 1 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगी रिलीज़; ट्रेलर हुआ ऑउट

Updated 27 September, 2021 06:32:34 PM

फिल्म 1 अक्टूबर 2021 में विशेष रूप से ज़ी5 पर स्ट्रीम होगी

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने हाल ही में नुसरत जहांन और यश दासगुप्ता अभिनीत लोकप्रिय बंगाली फिल्म 'एसओएस कोलकाता' के विश्व डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की थी। फिल्म 1 अक्टूबर 2021 में विशेष रूप से ज़ी5 पर स्ट्रीम होगी। नाटकीय रिलीज के बाद, प्रशंसक दुनिया भर में फिल्म के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

ट्रेलर लिंक: https://youtu.be/Z_V9EvSP85s

उत्साह को कई पायदान ऊपर उठाते हुए, ज़ी5 ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जिसमें दर्शकों को बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा की एक झलक देखने मिल रही है। अंशुमन प्रत्यूष द्वारा निर्देशित और जरेक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म में मिमी चक्रवर्ती, एना साहा, सब्यसाची चक्रवर्ती और शांतिलाल मुखर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

'एसओएस कोलकाता' कोलकाता में नियोजित आतंकवादी हमलों की एक श्रृंखला की एक दिलचस्प कहानी बताता है, जो एक 5-सितारा होटल के परिसर में एक होस्टेज ड्रामा में परिणत है।

 

नुसरत जहांन और यश दासगुप्ता द्वारा हाई ओकटाइन ड्रामा और तारकीय परफॉर्मेंस निश्चित रूप से देखने लायक होगी। फिल्म में एक के बाद एक आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न को देखना दिलचस्प होगा, इसलिए तब तक अपनी सीट बेल्ट बांधें और एक नेल बाइटिंग अनुभव के लिए तैयार हो जाएं। देखें 'एसओएस कोलकाता' 1 अक्टूबर 2021 से विशेष रूप से ज़ी5 पर।


trailer out
loading...