main page

Trailer out: जमकर रोमांस और ड्रामा करते दिखे विक्की कौशल-सारा अली खान, Zara Hatke Zara Bachke का रिलीज हुआ ट्रेलर

Updated 15 May, 2023 04:30:18 PM

मूवी की स्टोरी इंदौर के दो प्रेमियों पर आधारित है। यह कहानी है कपिल और सौम्या की, जिन्हें कॉलेज के दिनों में एक दूसरे से प्यार हो गया। परिवार की रजामंदी से इन्होंने शादी की।

मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर्स विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म को लेकर सुर्खियों मे हैं। हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें विक्की और सारा दोनों ही दमदार एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

'जरा हटके जरा बचके' विक्की कौशल और सारा अली खान की साथ में पहली मूवी है, जो कि अगले ही महीने रिलीज होने के लिए तैयार है। पहले ऐसी चर्चा थी कि फिल्म जवान की वजह से फिल्म की रिलीज डेट फाइनलाइज नहीं हो पाई। मगर अब रिलीज डेट लॉक हो चुकी है। 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म 02 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसी दिन पहले शाह रुख खान की 'जवान' भी रिलीज होने वाली थी।

 

'जरा हटके जरा बचके' फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है, जबकि दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। मूवी की स्टोरी इंदौर के दो प्रेमियों पर आधारित है। यह कहानी है कपिल और सौम्या की, जिन्हें कॉलेज के दिनों में एक दूसरे से प्यार हो गया। परिवार की रजामंदी से इन्होंने शादी की।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि शादी के शुरुआती दिनों में इनके बीच बहुत प्यार होता है। मगर वक्त बीतने के साथ-साथ इनका रोमांस भी फीका होता चला जाता है। नौबत यहां तक आ जाती है कि कभी एक दूसरे के प्यार में पागल कपिल और सौम्या अब एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते, और तलाक लेकर अलग-अलग जिंदगी बिताना चाहते हैं। फिल्म का सबसे हाईलाइटिंग प्वाइंट यह है कि कपिल और सौम्या का तलाक सिर्फ इन दोनों में नहीं, बल्कि सहपरिवार होगा।

फिल्म के ट्रेलर और विक्की कौशल-सारा अली खान की जोड़ी पर फैंस ने मिक्स रिएक्शन दिया है। इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, ''विक्की कौशल और सारा अली खान की फ्रेश पेयरिंग हमारे दिलों पर राज करने वाली है। इनकी रोमांटिक केमेस्ट्री देखने का इंतजार नहीं होता। इनकी फिल्म को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।''

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

VICKY KAUSALSARA ALI KHANZARA HATKE ZARA BACHKEMOVIETRAILER

loading...