main page

'आदिपुरुष' के ट्रेलर रिलीज की डेट आई सामने, इस दिन विश्वस्तर पर होगा लॉन्च

Updated 06 May, 2023 10:27:25 AM

70 देशों में रिलीज किया जाएगा ट्रेलर

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल की मच अवेटिड फिल्म आदिपुरुष को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं। हाल में रिलीज हुए फिल्म के मोशल पोस्टर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। वहीं, अब दर्शक फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स ने पैन-इंडिया स्टार, प्रभास अभिनित एक नया पोस्टर जारी कर ट्रेलर लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। जिसके मुताबिक फिल्म का ट्रेलर 9 मई को विश्व स्टर पर रिलीज किया जाएगा। 

 

70 देशों में रिलीज किया जाएगा ट्रेलर 
बता दें कि, ट्रेलर को न केवल भारत में, बल्कि 70 देशों में लॉन्च किया जाएगा। यह भव्य लॉन्च  न केवल भारत में, बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका, कैनेडा, मिडिल ईस्ट, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सहित एशिया और दक्षिण एशिया के क्षेत्र जैसे सिंगापुर, इंडोनेशिया, थाईलैंड, मलेशिया, हांगकांग, फिलीपींस, म्यांमार, श्रीलंका, जापान, अफ्रीका, ब्रिटेन , यूरोप, रूस , मिस्र में भी यह महान कहानी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी और उन्हें एडवेंचर, ड्रामा और एक्शन की दुनिया से रूबरू करवाएगी। इतना ही नहीं, फिल्म का ट्रिबेका फेस्टिवल में अंतरराष्ट्रीय स्टर पर प्रीमियर भी किया जाएगा। 

 

इस दिन विश्वस्तर पर रिलीज होगी फिल्म 
फिल्म आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर, यू वी क्रिएशन के प्रसाद और वामसी द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह और देवत्त नागे मुख्य भूमिकाओं में है। यह फिल्म 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज की जाएगी ।

Content Editor: kahkasha

AdipurushAdipurush TrailerAdipurush Trailer LaunchAdipurush ReleaseAdipurush TeaserEntertainment news

loading...